महराजगंज: देवस्‍थान पर कब्‍जे को लेकर ग्रामीणों का प्रदर्शन, प्रशासन हलकान

डीएन ब्यूरो

जिले के घुघली थाना क्षेत्र के मटकोपा गांव में आज सायर बाबा की जमीन पर एक विशेष समुदाय के लोगों ने अतिक्रमण कर लिया। जिसको लेकर गांव के दो समुदाय के बीच तनाव बढ़ गया। अतिक्रमण से गुस्‍साए ग्रामीणों ने घुघली थाने पर जमकर प्रदर्शन किया।

देवस्‍थान की जमीन पर कब्‍जा करने के खिलाफ प्रदर्शन करती महिलाएं
देवस्‍थान की जमीन पर कब्‍जा करने के खिलाफ प्रदर्शन करती महिलाएं

घुघली (महराजगंज): जिले के घुघली थाना क्षेत्र के मटकोपा गांव में आज सायर बाबा की जमीन पर एक विशेष समुदाय के लोगों ने अतिक्रमण कर लिया। जिसको लेकर गांव के दो समुदाय के बीच तनाव बढ़ गया। अतिक्रमण से गुस्‍साए ग्रामीणों ने घुघली थाने पर जमकर प्रदर्शन किया।

रविवार को महराजगंज के घुघली थाना क्षेत्र के मटकोपा गांव में स्थित सायर बाबा की जमीन पर एक विशेष समुदाय के व्यक्ति द्वारा कब्जा कर लिया गया। जिसको लेकर गांव में दो समुदाय के लोगों के बीच तनाव हो गया।

अतिक्रमण से आक्रोशित लोगों ने गांव के महिलाओं और पुरुषों ने थाने पहुंचकर सायर बाबा की जमीन पर से कब्जा हटाने की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस के भी हांथ पांव फूल गए। ग्रामीणों ने घुघुली थाने में तहरीर देकर अवैध कब्जे को हटवाने व न्याय की मांग की। 

इंस्‍पेक्‍टर मनीष कुमार सिंह ने दोनों समुदाय के लोगों की बातें सुनी और मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनों पक्षों को बैठाकर सुलह समझौता कराकर किसी तरह मामले को शांत करा दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार