मृतक जितेन्द्र यादव की पत्नी का अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला पर बड़ा आरोप

डीएन ब्यूरो

जितेन्द्र यादव हत्याकांड से जुड़ी बहुत बड़ी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर आ रही है। मृतक की पत्नी बबिता यादव ने आरोप लगाया है कि अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने उससे कहा है कि यदि विधायक का नाम मुकदमे में लिखवाओगी तो ट्रायल में केस ही खत्म हो जायेगा। बड़ा सवाल यह है कि क्या एएसपी ने किसी को बचाने के लिए इस कोशिश में थे कि मुकदमा में नामजद लोगों के नाम पुलिस के हिसाब से लिखे जायें न कि परिजनों के हिसाब से? क्या एएसपी अब अदालत का काम करेंगे? उन्हें कासे पता कि यदि विधायक का नाम आय़ेगा तो केस कमजोर हो जायेगा? आखिर किसके दबाव में जिला पुलिस काम कर रही है?


महराजगंज: मृतक की पत्नी बबिता यादव का कहना है कि अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष शुक्ला ने उससे कहा है कि यदि विधायक का नाम मुकदमे में लिखवाओगी तो ट्रायल में केस ही खत्म हो जायेगा। 

यह भी पढ़ेंः जितेन्द्र यादव हत्याकांड LIVE: पहली तहरीर पर एफआईआर नहीं दर्ज कर पुलिस खुद फंसी अपने बिछाये जाल में, एसपी अब तक नहीं पहुंचे गांव में 


अगर मृतक की पत्नी का आरोप सही है तो फिर ये गंभीर जांच का विषय है कि कैसे एएसपी ने शुरु में ही ये बात कह दी? क्या एएसपी किसी के दबाव में हैं? क्या एएसपी किसी को बचाना चाहते हैं?

यह भी पढ़ेंः जितेन्द्र यादव हत्याकांड LIVE: पुलिसिया पक्षपात से भड़के परिजन दो दिन बाद भी लाश का अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं, विवाद गहराया 
 


आखिर क्यों अब तक पहली तहरीर पर मुकदमा नहीं दर्ज हुआ? क्यों दो महीने पहले हुए जानलेवा हमले के बाद पुलिस ने निष्पक्ष कार्यवाही नहीं की?

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार