अमेठी में तेज रफ्तार का कहर, दो की मौत

डीएन ब्यूरो

अमेठी में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार की रात को एक सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत, अन्य की हालत गंभीर। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत
सड़क हादसे में दो लोगों की हुई मौत

अमेठी: जौनपुर से लखनऊ जाते समय अमेठी जिले के गौरीगंज थाना क्षेत्र के हाइवे पर मंगलवार की रात लगभग दो बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें एक स्कार्पियो और टाटा सफारी की देर रात करीब दो ढाई बजे जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसके चलते सफारी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में नीचे जा गिरी।  जिससे कार में सवार दो  लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। 

जानकारी के अनुसार मेडिकल अफसर डा पितांबर कनौजिया ने बताया कि  बांदा -टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग पर अमेठी जिले के काजीपट्टी के निकट एसजेएस स्कूल के सामने तेज रफ्तार आ रही स्कार्पियो और टाटा सफारी में देर रात करीब दो ढाई बजे जबरदस्त टक्कर हो गई। जिसमें 4 लोग घायल हुए 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया गया।

डा. पितांबर ने  बताया  कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक मृतक जौनपुर के बादशाहपुर के रहने वाले थे यहां से लखनऊ पीजीआई किसी को देखने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में यह हादसा हुआ। सूचना पर पहुंची गौरीगंज पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया और परिवार को सूचना देते हुए मृतक का पंचायत नामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतकों में  पंकज विश्वकर्मा 29 वर्ष तथा राजीव राय 32  वर्ष शामिल है जब कि घायल दो लोगो का नाम पता नही चल सका है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार