फतेहपुर: क्राइम मीटिंग में गरजे एसपी राहुल राज.. बोले- महिला उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं

डीएन संवाददाता

पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने सैनिक सम्मेलन और मासिक अपराध समीक्षा बैठक में अपने मातहतों को साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि महिला उत्पीड़न संबंधी अपराधों में शीघ्र कार्यवाही की जाये, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही होगी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

समीक्षा बैठक लेते एसपी राहुल राज
समीक्षा बैठक लेते एसपी राहुल राज

फतेहपुर: पुलिस अधीक्षक राहुल राज की अध्यक्षता में रविवार को सैनिक सम्मेलन और मासिक अपराध समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इस मौके पर एसपी ने अधिकारियों समेत चौकी प्रभारियों को कई निर्देश दिये। एसपी ने कहा कि महिला उत्पीड़न सम्बन्धी अपराधों में तत्काल कार्यवाही की जानी चाहिये। उन्होंने इस तरह के अपराधों और शिकायतों में शिथिलता बरतने वाले थानेदारों, चौकी इंचार्जों और पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: अतिक्रमण अभियान के चलते जन्माष्टमी पर बाजरों से रौनक गायब 

 

इंस्पेक्टर वीरेन्द्र कुमार को सम्मानित करते एसपी

 

सैनिक सम्मेलन में एसपी ने सराहनीय कार्य करने वाले निरीक्षक वीरेंद्र कुमार थाना कोतवाली नगर को प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया। पुलिस अधीक्षक ने बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की समस्याएं भी सुनी और उनके निराकरण के लिये जरूरी निर्देश भी दिये। सैनिक सम्मेलन में उन्होंने कर्मचारियों से अपने कर्तव्यों को सत्यनिष्ठा से पालन करने का पाठ भी पढ़ाया।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: पिंकी हत्याकांड का एसपी ने किया खुलासा, बहन की शादी और पैसों के लालच में की थी हत्या 

 

पुलिस अफसरों से खचाखच भरा हाल

 

एसपी राहुल राज ने इस मौके पर जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को थाने में आने वाले आगुन्तकों के साथ अच्छा व्यवहार करने, उनके बैठने एवं पानी पीने की समुचित व्यवस्था करने, वांछित विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण करने, अवैध खनन करने वालों पर सख्त कार्यवाही करने समेत पासपोर्ट तथा चरित्र सत्यापन का निस्तारण समय से करने के सख्त निर्देश भी दिये। इसके अलावा एसपी ने थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के बारे में भी जानकारी ली और उनकी रिकार्डिंग को सुरक्षित रखने के निर्देश दिये।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …