फतेहपुर: होरीलाल हत्याकांड को लेकर पुलिस के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, परिजनों ने सिर कटी लाश लेने से किया मना

डीएन संवाददाता

पांच दिन से लापता बुजुर्ग की सिर कटी लाश बरामद करने पर पुलिस भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो लेकिन सिर विहीन शव को लेकर मृतक के परिजनों समेत जनता में पुलिस के खिलाफ आक्रोश लगातार बढ़ रहा है। परिजनों का कहना है कि वह सिर के बिना शव नहीं लेंगे..

प्रदर्शन करते लोग
प्रदर्शन करते लोग

फतेहपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस द्वारा पांच दिन से लापता बुजुर्ग की सिर कटी बॉडी बरामद करने के बाद से लोगों में पुलिस के खिलाफ भारी गुस्सा और आक्रोश है। इस केस में भले ही पुलिस दो हत्यारोपी बाप-बेटों को गिरफ्तार कर चुकी हो, लेकिन जनता पुलिस की लापरवाही के विरोध में लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। आक्रोशित जनता ने पुलिस से साफ कर दिया है कि जब तक मृतक का सिर नहीं मिलता तब तक वह अधकटे शव को नहीं लेंगे। 

 

 

मृतक होरीलाल के परिजनों समेत जनता ने सोमवार शाम को भारी संख्या में इकठ्ठे होकर पटेल नगर चौराहे पर पुलिस के खिलाफ उग्र प्रदर्शन किया और सड़क को जाम करके रखा। प्रदर्शनकारी बाबूजी का शव चाहिये  के नारे लगाकर पुलिस का विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस मृतक के सिर को बरामद नहीं कर लेती तब तक उनका प्रदर्शन जारी रहेगा।

मृतक के परिजनों ने इस हत्याकांड में गिरफ्तार दो हत्यारोपियों के अलावा पांच अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। प्रदर्शनकारी मृतक के सिर की बरामदगी के अलावा अन्य 5 आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए है।

 

 

प्रदर्शन कर रहे जनता को पुलिस ने काफी समझाने-बुझाने का प्रयास किया लेकिन आक्रोशित लोग नहीं माने, जिस कारण परिजनों की पुलिस से तीख़ी नोकझोंक भी हुई। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …