फतेहपुर मे आयी बाइक चोरों की शामत.. 19 मोटरसाइकिल के साथ 5 शातिर चोर गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

पुलिस अधीक्षक राहुल राज के निर्देशों पर शहर में चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत पुलिस ने एक कुख्यात वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पांच शातिरों को गिरफ्तार किया। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

पुलिस की गिरफ्त में शातिर वाहन चोर
पुलिस की गिरफ्त में शातिर वाहन चोर

फतेहपुर: पुलिस अधीक्षक राहुल राज के निर्देश पर वाहन चोरों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने कचहरी परिसर और सदर अस्पताल से बाइक चोरी करने वाले एक कुख्यात गैंग का पर्दाफाश किया। गिरोह के गिरफ्तार सदस्यों के कब्जे से चोरी की 19 बाइकें बरामद की गयी। पुलिस ने इस गिरोह के पांच लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: क्राइम मीटिंग में गरजे एसपी राहुल राज.. बोले- महिला उत्पीड़न बर्दाश्त नही 

जानकारी के मुताबिक शहर में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों को सुलझाने के लिये एपसी के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठित किया गया था। इस टीम के प्रभारी निरीक्षक वीरेन्द्र सिंह और उनकी टीम ने इस सूचना के आधार पर रविवार सुबह पांच शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी काफी कुख्यात बदमाश बताया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: पिंकी हत्याकांड का एसपी ने किया खुलासा, बहन की शादी और पैसों के लालच में की थी हत्या 

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियो के कब्जे के चोरी की 19 बाइकों को भी बरामद कर लिया है। आरोपी कचहरी परिसर और सदर अस्पताल से बाइके चुराते थे और चोरी की बाइकों को जिन्नातो की मस्जिद के सामने निरंकारी बाबा ब्वॉयज हाईस्कूल बाईपास फतेहपुर की बाउंड्री के अंदर छुपाकर रख देते थे। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: अतिक्रमण अभियान के चलते जन्माष्टमी पर बाजरों से रौनक गायब

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आरिफ पुत्र कामिल, हैदर अली पुत्र स्व. तैयब अली, औसीक पुत्र रफीक नट, सहीम पुत्र मुसीम नट और सलमान पुत्र ओमकार नट के रूप में की गयी। आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस का कहना है कि इस गिरोह के हत्थे चढ़ने से वाहन चारी के कई अन्य मामले भी सुलझ सकते हैं।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार