इटावा: छात्राओं को उतार रही बस में डीसीएम ने मारी टक्‍कर, चालक समेत कई घायल

डीएन ब्यूरो

जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के कस्‍बा उदी मोड़ के चौराहे पर खड़ी स्‍कूली बस में डीसीएम ने जोरदार टक्‍कर मार दी। जिससे बस ड्राइवर समेत कई छात्राएं घायल हो गया। घायलों को आनन फानन में जिला अस्‍पताल ले जाया गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

घटनास्थल की तस्वीर

इटावा: जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के कस्‍बा उदी मोड़ के चौराहे पर खड़ी स्‍कूली बस में डीसीएम ने जोरदार टक्‍कर मार दी। जिससे बस ड्राइवर समेत कई छात्राएं घायल हो गया। घायलों को आनन फानन में जिला अस्‍पताल ले जाया गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। 

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

घायल को अस्‍पताल ले जाते पुलिसकर्मी

इटावा के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंर्तगत कस्बा उदी मोड़ चौराहे पर स्‍कूली उतारने के लिए रुकी बस में पीछे डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी। बस उदी मोड़ ब्‍लॉक के सामने खडे़ करके छात्राओं को उतार रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित डीसीएम ने टक्‍कर मार दी। टक्कर लगने से डीसीएम का चालक डीसीएम के अंदर दब गया और स्कूल से वापस आ रही छात्राएं भी घायल हो गई। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे बढ़पुरा थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह व उदी चौकी इंचार्ज सनत कुमार ने गंभीर रूप से घायल चालक को बड़ी मशक्कत के बाद डीसीएम से निकालकर जिला अस्पताल भेजा और घायल छात्राओं को उपचार के लिए उदी सीएचसी भेजा गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार