Delhi Violence: हिंसा पर दिल्ली पुलिस की अपील-काबू में हालात, साझा करे हिंसा संबंधित जानकारी

डीएन ब्यूरो

दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाकों में नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) के समर्थन और विरोध संबंधी हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को वट्स ऐप नंबर और ईमेल आईडी जारी कर लोगों से हिंसा से संबंधित कोई भी जानकारी साझा करने की अपील की है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाकों में नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) के समर्थन और विरोध संबंधी हुई हिंसा को लेकर दिल्ली पुलिस ने बुधवार को वट्स ऐप नंबर और ईमेल आईडी जारी कर लोगों से हिंसा से संबंधित कोई भी जानकारी साझा करने की अपील की है।

दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर लोगों से हिंसा से संबंधित कोई भी फोटो,वीडियो या अन्य जानकारी साझा करने की अपील की है जिससे उन्हें जांच में सहयोग मिल सके। पुलिस ने यह भी कहा है कि जानकारी साझा करने वालों की पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जायेगी।

दिल्ली पुलिस ने कहा कि लोग और मीडियाकर्मी वट्सएप्प नंबर 8750871243 या ईमेल आईडी crimebranch1sit@gmail.com पर जानकारी साझा कर सकते है ताकि उन्हें हिंसा की जांच करने में मदद मिल सकें। इसके अलावा पुलिस ने 8750871221, 875087122 मोबाईल नंबर और 22829334, 22829335 टेलीफोन नंबर भी जारी किये है। गौरतलब है कि दिल्ली के उत्तर-पूर्वी इलाकों में 24 और 25 फरवरी को हुई हिंसा में अबतक करीब 50 से अधिक लोगों की मौत हो गयी है। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार