Uttar Pradesh: मंदिर में फंदे से लटकी मिली लाश, गांव में मची सनसनी

डीएन ब्यूरो

सिद्धार्थनगर में एक मंदिर में फंदे से लटका एक शव मिलने से हलचल मच गई है। शव को देख लोगों के होश उड़ गए हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सिद्धार्थनगरः गांव में माता के मंदिर में संदिग्ध परिस्थितियों एक व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: दहेज के लालची पति ने मांग पूरी ना होने पर पत्नी के साथ किया ये काम

जानकारी के मुताबिक शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र में स्थित बसहिया गांव में देर रात माता के मंदिर में 22 वर्षीय रविंद्र यादव का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मिला है। मृतक रविंद्र अपने खेत में पानी चला कर धान की सिचाई कर शाम को घर लौटा था। इसके बाद रात लगभग नौ बजे वह फिर खेत की तरफ गया। खेत में अपने छोटे भाई सरविंद को छोड़ वह कहीं और चला गया। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने दी राम मनोहर लोहिया को श्रद्धांजलि, अपराध की घटनाओं को लेकर सरकार पर साधा निशाना

थाना शोहरतगढ़ का मामला

जब लंबे समय तक रविंद्र वापस नहीं आया तो उसका भाई उसे ढूंढने चला गया। जब वो मंदिर के पास पहुंचा तो वहां उसने अपने भाई को फंदे से लटकता हुआ पाया। अपने भाई की शव इस तरह देख कर उसके होश उड़ गए और उसने बाकी लोगों को इसकी सूचना दी। गांव वालों ने मौके पर पहुंच कर देखा कि मंदिर में माता की मूर्ति के स्थान पर तीन पिंड के ऊपर बंधी घंटी वाली जंजीर में गमझे के सहारे शव लटका हुआ है। फंदा फर्श से सिर्फ तीन फुट ऊपर लगाया गया था।

रविंद्र का दोनों पैर फर्श पर थे। दोनों हाथ मां के चबूतरे पर थे। रात में पुलिस ने शव को घर पहुंचाया और सुबह पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले के बारे में बताते हुए एसओ अवधेश राज सिंह ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।













संबंधित समाचार