Lucknow: अखिलेश यादव ने दी राम मनोहर लोहिया को श्रद्धांजलि, अपराध की घटनाओं को लेकर सरकार पर साधा निशाना

डीएन ब्यूरो

आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राम मनोहर लोहिया पार्क पहुंचे। जहां उन्होंने लोहिया की पुण्यतिथि पर उनके विचारों को याद किया। इसके साथ ही उन्होंने बरेली, प्रयागराज जैसे जिलों में अपराध की घटनाओं को लेकर सरकार पर भी निशाना साधा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


लखनऊः आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव राम मनोहर लोहिया पार्क पहुंच कर उनकी पुण्यतिथि पर उनके विचारों को याद किया। अखिलेश यादव ने चर्चा करते हुए कहा है कि मंहगाई, बेरोजगारी और किसानों की दुर्दशा से प्रदेश बदहाल है। वहीं बुंदेलखंड के किसानों की हालत ऐऱ भी खराब है। यहां पर किसानों के पास ना खेती करने के लिए पानी है ना ही पीने के लिए। 

यह भी पढ़ें: आतंकी गतिविधियों में शामिल लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यूपी एटीएस को सौंपी जांच

अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बरेली और प्रयागराज जैसे जिलों में अपराध की घटना शर्मनाक है। वहीं चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के भारत दौरे पर आने पर उन्होनें खुशी जताई है। उन्होनें कहा है कि विश्व की दो महाशक्तियों के बीच चर्चा होना खुशी की बात है। 

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने पुष्पेन्द्र यादव मामले में सरकार की भूमिका पर उठाए सवाल, कही ये बड़ी बात

पर दिवाली के समय में चीनी झालरों और पटाखों और अन्य चीनी सामानों से हमारा बाजार पट जाएगा। जिससे भारत की अर्थव्यवस्था को नुकसान हो सकता है। इसके अलावा पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर चुटकी लेते हुये कहा की अभी वे जेल में ही रहेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार