Crime: बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या

डीएन ब्यूरो

थाना दनकौर क्षेत्र के ईशुपुर गांव में रहने वाले 75 वर्षीय व्यक्ति की बृहस्पतिवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी। घटना के समय बुजुर्ग अपने खेत के ट्यूबवेल पर सो रहे थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नोएडा: थाना दनकौर क्षेत्र के ईशुपुर गांव में रहने वाले 75 वर्षीय व्यक्ति की बृहस्पतिवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी। घटना के समय बुजुर्ग अपने खेत के ट्यूबवेल पर सो रहे थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के ग्राम ईशुपुर निवासी राजेंद्र शर्मा (75 वर्ष) बीती रात अपने खेत के ट्यूबवेल पर सो रहे थे तभी देर रात अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला करके उनकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना आज सुबह पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चला है। मृतक के दोनों बेटों ने किसी पर हत्या करने का शक नहीं जताया है। उन्होंने बताया कि इस घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाकर रवाना की गई हैं। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

गांव ईशुपुर में हुई वृद्ध की हत्या से गांव में तनाव है। इस घटना के चलते लोगों में दहशत व्याप्त है। मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी भी जाहिर की। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार