Entertainment News: सलमान खान नहीं बल्कि ये एक्टर बनने वाले थे चुलबुल पांडे, इस वजह से किया इंकार

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्म दबंग के लिये रणदीप हुड्डा का नाम फाइनल किया गया था।

सलमान खान
सलमान खान

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्म दबंग के लिये रणदीप हुड्डा का नाम फायनल किया गया था।

यह भी पढ़ें: Bollywood News- जल्द ही अलग जॉनर में काम करेंगे राज कुमार राव, दिखेगा नया अवतार

सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 के प्रमोशन में बिजी हैं। सलमान ने बताया कि दबंग में पहले चुलबुल पांडे का किरदार उन्हें नहीं किसी और एक्टर को ऑफर हुआ था। सलमान ने बताया कि दबंग के चुलबुल पांडे का किरदार पहले उन्हें ऑफर नहीं हुआ था। इसके लिए पहले रणदीप का नाम फाइनल किया गया था। फिल्म में अरबाज और रणदीप की जोड़ी आने वाली थी।

सलमान ने बताया,“यह बहुत छोटी फिल्म थी जो दो करोड़ के बजट में शूट हुई थी। तब इसमें रणदीप और अरबाज थे। अरबाज ने मुझे इसके लिए अप्रोच किया था और ये सुनने में अच्छा लगा। सलमान ने कहा, छह से आठ महीने बीत जाने के बाद मैंने पूरी कहानी सुनी। मुझे लगता है कि यूटीवी ने इसे करने के लिए सपोस किया था। मुझे फिल्म का सार अच्छा लगा लेकिन चुलबुल काफी निगेटिव किरदार था। फिल्म में शुरुआत में कोई गाना नहीं था और हमें नहीं पता था कि चुलबुल की मां को किसने मारा। मैंने फिल्म के निर्देशक अभिनव से ये सब बदलाव करने के लिए कहा और वह ऐसा करने के लिए तैयार भी हो गए। हमने पहले ही पार्ट में अच्छा काम किया।”

यह भी पढ़ें: सैफ की बेटी का किरदार निभाएंगी ये एक्ट्रेस

गौरतलब है कि वर्ष 2010 में प्रदर्शित दबंग को अभिनव कश्यप ने निर्देशित किया था।इसके बाद अगला पार्ट दबंग 2 साल 2012 में रिलीज हुआ था। फिल्म दबंग-2 को अरबाज खान ने निर्देशित किया था और दबंग-3 को प्रभुदेवा निर्देशित कर रहे हैं। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार