महराजगंज: सीडीओ ने प्राथमिक विद्यालय निरीक्षण के दौरान पाई बड़ी लापरवाही, बीएसए को दिए जांच के आदेश

डीएन ब्यूरो

सोमवार को जिले के सीडीओ पवन अग्रवाल ने कई प्राथमिक विद्यालयों का निरीक्षण किया। जिस दौरान कई स्कूलों में बड़ी लापरवाही और खामियां पाई गई हैं। खामियों और लापरवाही को देखने के बाद बीएसए को जांच के सख्त आदेश दिए गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

सीडीओ ने प्राथमिक विद्यालय का किया निरीक्षण
सीडीओ ने प्राथमिक विद्यालय का किया निरीक्षण

महराजगंज: आज जिले के सीडीओ पवन अग्रवाल ने एक साथ आधा दर्जन स्कूलों का निरिक्षण किया। इस दौरान उन्हें बहुत से स्कूलों में कई लापरवाही और खामियां नजर आई जिसके बाद उन्होनें नाराजगी जताते हुए बीएसए जगदीश शुक्ला को जांच के आदेश दिए हैं। 
यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

सोमवार को स्कूलों के निरीक्षण के दौरान सदर ब्लॉक के सिसवा अमहवा के प्राथमिक विद्यालय में बड़ी लापरवाही देखने को मिली। जहां कुल 117 बच्चों के लिए खाना बनाया गया था, जिसमें से सिर्फ 65 लोग ही उपस्थित थें। पूछने पर  शिक्षकों ने बताया कि बच्चे आये थे और खाना खा कर चले गए। जिसपर सीडीओ ने नाराजगी जताते हुए बीएसए जगदीश शुक्ला को जांच का आदेश दे दिया और एक हफ्ते में रिपोर्ट देने को भी कहा है।

विद्यायल में उपस्थिति पंजिका का निरीक्षण करते सीडीओ पवन अग्रवाल

सीडीओ पवन अग्रवाल सदर ब्लॉक के सिसवा अमहवा के प्राथमिक विधालय पहुंच कर शिक्षको की उपस्थिति पंजिका, पढ़ाई, ड्रेस और खान पान का निरीक्षण किया गया । इस दौरान बीएसए जगदीश शुक्ला भी मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार