महराजगंज में हंगामा, जनता ने फूंका भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया का पुतला.. डीएम कार्यालय पहुंच गरजे गांव वाले, प्रशासन बना अंजान

शिवेन्द्र चतुर्वेदी/आशीष सोनी

कल महराजगंज जिले के सदर सीट से भाजपा के विधायक जयमंगल कन्नौजिया और बरवां राजा गांव के ग्रामीणों के बीच विकास के सवाल पूछे जाने के बाद हुई मारपीट के मामले में तूल पकड़ लिया है। बड़ी संख्या में आक्रोशित जनता ने आज विधायक का पुतला फूंका और जिला मुख्यालय परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस बीच जिला प्रशासन पूरे मामले से अंजान बना हुआ है जैसे कहीं कोई विवाद हुआ ही नही। अब ग्रामीण मामले को लेकर गोरखनाथ मंदिर सीएम दरबार में पहुंचने वाले हैं। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


महराजगंजः अपने समर्थकों के साथ सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बरवां राजा गांव में भाजपा के प्रचार के लिए गए सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया से कल दोपहर जब ग्रामीणों ने चुनाव के दौरान उनके द्वारा किए गए वायदों की याद दिलाई और इसको लेकर पूछा तो वह भड़क गए। इसके बाद उनक समर्थकों ने सत्ता के ताव में आकर ग्रामीणों ने हाथापाई कर डाली। अब यह मामला सीएम योगी के दरबार में पहुंचने वाला है।     

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: नये एसपी रोहित सिंह सजवान की दो टूक- नेताओं के दबाव में गलत काम करने नही.. जनता की सेवा करने आया हूं यहां

 

 विधायक कन्नौजिया के खिलाफ नारेबाजी करते ग्रामीण

 

ग्रामीणों ने मारपीट का विरोध करते हुए विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। आम जनता ने बड़ी संख्या में आज जिला मुख्यालय पर पहुंच विरोध प्रदर्शन किया।

इससे पहले गांव वालों ने विधायक का पुतला फूंका और जबरदस्त नारेबाजी की। हैरत की बात ये कि समूचे मामले में जिला प्रशासन इस तरह अंजान बना हुआ है जैसे कहीं कोई विवाद हुआ ही नही हो। क्या जिले के आला अफसर तब जागेंगे जब सीएम की उनको फटकार लगेगी।      

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: सवाल पूछे जाने से भड़के भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया, गांव वालों ने की हाथापाई

 

 विधायक जयमंगल कन्नौजिया का फूंका पुतला

 

मुख्यमंत्री के नाम से तहसीलदार सदर को ज्ञापन सौंपकर विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर मामले में सुनवाई नहीं हुई तो वे विधायक की शिकायत खुद मुख्यमंत्री से करेंगे। 

ग्रामीणों ने सदर मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए कहा कि विधायक ने डेढ़ साल पहले उनसे जो वायदे किए थे उनमें से एक पर भी काम नहीं हुआ है फिर चाहे वह ग्राम पंचायत के सचिवालय पर ट्रांसफार्मर लगाने का वादा हो या फिर दूसरे वायदे।      

यह भी पढ़ेंः UP: स्कूल जाते समय चलती ट्रेन के आगे कूदी 11वीं की छात्रा.. चीख सुन लोगों के उड़े होश

 

डाइनामाइट न्यूज़ से अपना दर्द बयां करते ग्रामीण

 

विधायक की हाथापाई से नाराज ग्रामीणों ने आज सदर मुख्यालय पर जयमंगल कन्नौजिया मुर्दाबाद के नारे लगाए और बीजेपी विधायक की इस करतूत को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सामने उजागर करने के लिए सदर तहसीलदार को सीएम के नाम ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान ग्रामीणों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और विधायक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए उनके द्वारा चुनाव के दौरान किए गए वायदों को झूठ का पुलिंदा करार दिया।  


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …