महराजगंज: सवाल पूछे जाने से भड़के भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया, गांव वालों ने की हाथापाई

शिवेंद्र चतुर्वेदी

गांव में विकास का सवाल पूछे जाने से भड़के सदर विधायक ने जब ग्रामीणों को आंखे दिखायी तो गुस्साये ग्रामीणों ने विधायक समर्थकों के साथ जमकर मारपीट की। किसी तरह विधायक ने हाथ जोड़ ग्रामीणों को समझाया-बुझाया फिर गांव से निकलने में भलाई समझी। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

ग्रामीणों से घिरे भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया
ग्रामीणों से घिरे भाजपा विधायक जयमंगल कन्नौजिया

महराजगंज: मंगलवार की दोपहर सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के बरवां राजा गांव में जबरदस्त बवाल खड़ा हो गया। 

हुआ यूं कि सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया अपने समर्थकों के साथ गांव भ्रमण पर थे। जब ग्रामीणों को जानकारी हुई कि विधायक महोदय गांव के दौरे पर आने वाले हैं तो बड़ी संख्या में ग्रामीण उनके इंतजार में रास्ते पर बैठ गये। जैसे ही विधायक गांव में पहुंचे तो गांव वालों ने उनसे विकास के नाम पर सवाल दागे कि चुनाव जीतने के बाद अब लोकसभा चुनाव को देख गांव में पहली बार आय़े हैं। गांव के रुपक पटेल ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि विधायकी के चुनाव के दौरान कन्नौजिया ने वायदा किया था कि वे यदि चुनाव जीते ग्राम पंचायत के सचिवालय पर ट्रांसफार्मर लगवा देंगे लेकिन डेढ़ साल तक कुछ नही किये।

इन्हीं सब मामले को लेकर ग्रामीणों ने विधायक को काले झंडे दिखाये और विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाये। इससे भड़के विधायक समर्थक ग्रामीणों पर टूट पड़े इसके बाद दोनों तरफ से हाथापाई और जबरदस्त धक्कामुक्की हुई। इस बीच भारी संख्या में गांव वाले जुटने लगे और जमकर नारेबाजी करने लगे तब विधायक ने मौके की नजाकत भांप हाथ जोड़कर (देखें वीडियो) गांव वालों को समझाया-बुझाया औऱ फिर किसी तरह गांव से बचते-बचाते निकलने में भलाई समझी। गांव वाले अब मामले को पुलिस के आला-अफसरों तक ले जाने की बात कह रहे हैं।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि विधायक ने एससीएसटी मुकदमे के फर्जी मुक़दमे में फंसाने की धमकी दी है और जिस मोबाइल से एक ग्रामीण वीडियो बना रहा था उसे समर्थक छीन कर अपने साथ लेकर चले गये।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …