Uttar Pradesh: डीडीओ ने कंप्यूटर ऑपरेटर को जूतों से पीटा, हाई कमान जाएगा मामला

डीएन ब्यूरो

मंगलवार को ब्लॉक के अन्दर कंप्यूटर ऑपरेटर को डीडीओ ने जुतों से पीट डाला। जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है। ऑपरेटर को पीटने के बाद डीडीओ ने उसे किसी से शिकायत ना करने की धमकी भी दी है। जिसके बाद अब पीड़ित इसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से करने वाला है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: कल मिठौरा ब्लॉक कार्यालय उस वक्त हड़कंप मच गया जब जिला विकास अधिकारी और (प्रभारी बीडीओ) जगदीश त्रिपाठी ने अपने ही कम्प्यूटर ऑपरेटर को जूतों पीट डाला। ऑपरेटर को पीटने के बाद डीडीओ ने उसे किसी से शिकायत करने पर नौकरी से निकालने की धमकी भी दी है। 

यह भी पढ़ें: जवाहर लाल नेहरू पीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव आज जारी, सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

इस मामले के बाद पीड़ित आज अफसरों से शिकायत करेगा। असल में हुआ ये था कि पीछले 8 सालों से कम्प्यूटर ऑपरेटर के संविदा कर्मचारी राजू मद्देशिया अपने कार्यालय में काम कर रहे थे। तभी डीडीओ जगदीश त्रिपाठी कमरे में आया और मनरेगा की फीडिंग में 60/40 की रेशियो नहीं पूरा होने को लेकर भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जूतों से मारने लगा।

यह भी पढ़ें: ढोल-ताशे के साथ धूमधाम के साथ निकला मोहर्रम का जुलूस, ताजियादारों ने दिखाए करतब

उसी वक्त मौके पर सेक्रेटरी अविनाश श्रीवास्तव और राजेश तिवारी ने डीडीओ को पकड़ लिया जिसके बाद वो शांत हो गया। वहीं दूसरी तरफ इस मामले के बारे में डीडीओ ने डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता को बताया कि ऑपरेटर मेरे बेटे जैसा है मैं क्यो मारूंगा, मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार