महराजगंज: नगर में निकाला गया जुलूस, ताजियादारों ने दिखाए करतब

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में मोहर्रम का जुलूस निकाला गया है। हर साल की तरह इस साल भी मोहर्रम का जुलूस निकाला गया है। जहां लोगों ने भी अलग-अलग कर्तब दिखाए हैं। इस दौरान पुलिस प्रशासन की चौकसी और निगरानी भी सख्त रही थी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महाराजगंज: आज मोहरर्म के मौके पर महराजगंज में जुलूस निकाला गया है। जिस दौरान ढोल और ताशों के साथ धूमधाम से ये जुलूस निकाला गया है। इस जुलूस में सदर कोतवाली से लेकर चिउरहा रोड तक भव्य ताजिया का जुलूस निकालकर ताजियादारों ने अजीबोगरीब अंदाज में करतब दिखाए।

यह भी पढ़ें: न लिखित नोटिस.. न मुआवजा.. बस तोड़े जाओ.. जहां जैसे मर्जी.. तोड़े जाओ.. कोई बोले तो बुलडोजर के तले कुचल डालो

मोहरर्म के दौरान या हुसैन "या अली"के नारे से गूंज उठा महराजगंज का कर्बला। सदर कोतवाल सर्वेश कुमार सिंह ने ताजिया निकलने वाले मार्गों का भ्रमण किया और जगह-जगह ताजिया स्थलों का जायजा लिया। ताजिया जुलूस सक्सेना चौक से होते हुए चिउरहा रोड़ पर ताजियों का मिलन करा कर बिस्मिल नगर कर्बला की ओर रवाना हुआ।

यह भी पढ़ें: भाजपा, संघ व हिंदू युवा वाहिनी के नेताओं के मकानों-दुकानों पर मंडराया संकट


पुलिस प्रशासन की चौकसी और निगरानी में जुलूस आगे की तरफ बढ़ा। मौके पर सदर कोतवाल सर्वेश कुमार सिंह संजय ने बताया कि चारो ओर पुलिस मौजूद है किसी भी प्रकार की चूक नहीं होने दी जाएगी जिसके लिए कड़ी निगरानी रखी गई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार