बागपत पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के दोघट क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश सन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के दोघट क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश सन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे। पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पांडेय ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दोघट क्षेत्र के टीकरी गांव के जंगल में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से कुछ बदमाश पनाह लिए हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी रमाला अनुज चौधरी और दोघट तथा छपरौली के थाना प्रभारी पुलिस बल के मुखबिर की सूचना पर शनिवार रात टीकरी के जंगल में काम्बिंग कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

उन्होंने बताया कि रात करीब सवा 11 बजे पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों को सिकरी इलाके में रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने पुलिस पर गोली चला दी। दोनों ओर से हुई फायरिंग में 50 हजार का इनामी बदमाश सन्नी मारा गया जबकि उसके दो साथी भागने में सफल रहे । इस मुठभेड़ छपरौली के थाना प्रभारी चितवन कुमार और कांस्टेबल राहुल कुमार बदमाशों की गोली से घायल हुए हैं। श्री पाण्डेय ने बताया कि यह बदमाश बागपत जिले के छपरौली इलाके सिलाना गांव का रहने वाला था और शामली कोतवाली इलाके से हत्या के आरोप में वांछित चल रहा था । इसके खिलाफ हत्या, लूट ,गैगेस्टर आदि के आठ मामले दर्ज हैं । शामली पुलिस की ओर से इस की गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये इनाम घोषित था। 

यह भी पढ़ें: मधुमेह नियंत्रित करने वाला जामवंत जामुन विकसित

उन्होंने बताया बदमाश के पास से एक नौ एमएम कारबाईन फैक्ट्री मेड ,एक पिस्टल 32 बोर और बड़ी संख्या में कारतूस बरामद किए गये हैं। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ छपरौली के थाना प्रभारी चितवन कुमार और कांस्टेबल राहुल कुमार बदमाशों की गोली से घायल हुए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज चौधरी पर बदमाशों की ओर से निशाना लेकर चलाई गई गोली उनकी बुलेट प्रूफ जैकेट में लगी, जिससे वह बाल-बाल बचे है। दोनों घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस फरार बदमाशों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …