आजमगढ़: सावन के पहले सोमवार पर भंवरनाथ मंदिर में भक्तों की भीड़, सड़कों पर बोल बम की गूंज

डीएन ब्यूरो

सावन के पहले सोमवार के मौके पर आजमगढ़ के भंवरनाथ मंदिर में भक्तों की भारी उमड़ रही है। पूरा नगर शिवमय हो गया है औऱ सड़कों पर बोल बम का नारे गूंज रहे हैं। पूरी खबर..

मंदिर में उमड़ी शिव भक्तों
मंदिर में उमड़ी शिव भक्तों

आजमगढ़: सोमवार के पहले सावन के मौके पर जिले के प्रमुख भंवरनाथ मंदिर में शिव भक्तों का तांता लगा हुआ है। भोले के दर्शन लिये यहां लोग दूर-दूर से आये हैं। पूरी नगर शिवमय हो गया गया है। सड़कों पर बोल बम के उद्घोष हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: इस बार सावन में भगवान शिव की भक्तों पर रहेगी विशेष कृपा, विधिवत पूजन से पाएं मनोवांछित फल

 

सावन के पवित्र माह में यहां भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिये भारी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हुए हैं। भोले के दर्शन के लिये लोग रात से ही लाइन में लगने शुरू हो गये थे। जो लोग दर्शन कर चुके हैं, उनमें भारी खुशी देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें: सावन स्पेशल: काशी की सड़कों पर शिव भक्तों की भारी भीड़, बम भोले के जयघोषों से गूंज रही धर्मनगरी

 

 

यह भी पढ़ें: सावन स्पेशल: इस विधि से करें शिव की पूजा, खत्म होंगे कई दोष  

नगर के पटखौली स्थित ओमकारेश्वर महादेव मंदिर समेत सभी शिवालयों में लोग भोर से ही जल चढ़ाने के लिये पहुंचने लगे थे। श्रद्धालु अपनी-अपनी मनोकामनाओं की पूर्ति के लिये भोलेनाथ से अरदास लगा रहे हैं। इस अवसर पर भवरनाथ मंदिर पर भव्य जागरण का भी आयोजन किया गया है। जिसमें भारी संख्या मेंं लोग शिरकत कर रहे हैं।  

(डाइनामाइट न्यूज़ अपने पाठको के लिए हर रोज भगवान भोलेनाथ और पवित्र सावन माह से जुड़ी धार्मिक, आध्यात्मिक कथा-कहानी, लेख और शिव मंदिरों से जुड़ी खबरों की श्रृंखला में पूरे सावन माह तक आप भोले बाबा से जुड़ी खबरें हमारे विशेष कालम सावन स्पेशल में पढ़ सकते हैं। आप हमारी वेबसाइट भी देख सकते हैं DNHindi.com) 








संबंधित समाचार