P. Chidambaram: जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत है, मैं भी मजबूत हूं

डीएन ब्यूरो

आईएनएक्स मीडिया मामले में न्यायिक हिरासत में तिहाड जेल में बंद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने सोमवार कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत है और साहस के साथ काम कर रही है तब तक वह भी उसी मजबूती के साथ लड़ते रहेंगे।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया मामले में न्यायिक हिरासत में तिहाड जेल में बंद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदम्बरम ने सोमवार कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत है और साहस के साथ काम कर रही है तब तक वह भी उसी मजबूती के साथ लड़ते रहेंगे।

यह भी पढे़ं: ई-सिगरेट ई-हुक्का पर पूर्ण प्रतिबंध का फैसला अध्यादेश लायेगी सरकार

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज सुबह तिहाड़ जेल जाकर चिदम्बरम से मुलाकात की। इसके बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट किया  मैं आज सम्मान की अनुभूति कर रहा हूं किसोनिया गांधी और डा. मनमोहन सिंह जी मुझसे मिलने आये। जब तक कांग्रेस पार्टी मजबूत और साहसी है मैं भी मजबूत और साहसी रहूंगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रविवार को अमेरिका में ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में की गयी इस टिप्पणी पर कि भारत में सब अच्छा है तंज कसते हुए चिदम्बरम ने कहा बेरोजगारी कम वेतन भीड़ की हिंसा कश्मीर में तालाबंदी मौजूदा नौकरियों के खत्म होने और विपक्षी नेताओं को जेल में डालने के अलावा भारत में सब अच्छा है।

यह भी पढे़ं: प्रयागराज से बलिया तक गंगा खतरे के निशान से ऊपर

गांधी और सिंह का तिहाड़ जाकर पूर्व वित्त मंत्री से मुलाकात करना यह दर्शाता है कि पार्टी उनके साथ पूरी तरह से खड़ी है। कुछ दिन पहले ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद तथा अहमद पटेल ने भी तिहाड़ जेल जाकर  चिदंबरम से मुलाकात की थी।

चिदम्बरम आईएनएसक्स मीडिया मामले में तीन अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल में हैं। उन्हें केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) ने 21 अगस्त को इस मामले में गिरफ्तार किया था। वह पांच सितंबर से न्यायिक हिरासत में हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार