मैनपुरी से चलकर लखनऊ पहुंची समाजवादी विचार पद यात्रा, अखिलेश यादव ने दी बधाई

डीएन ब्यूरो

आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मैनपुरी से चलकर लखनऊ पहुंची समाजवादी विचार पद यात्रा के कार्यकर्ताओं को बधाई दी। साथ ही कहा की जनता से जुड़ कर उनकी समस्याएं जानने का इससे अच्छा दूसरा माध्यम नहीं हो सकता। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


लखनऊः आज मैनपुरी से चलकर लखनऊ पहुंची समाजवादी विचार ने अपनी पद यात्रा पूरी की है। इस दौरान अखिलेश यादव ने मैनपुरी से चलकर लखनऊ पंहुची समाजवादी विचार पदयात्रा के कार्यकर्ताओं को बधाई दी है। साथ ही 3 सौ किमी के लगभग मैनपुरी से पैदल चलकर लखनऊ के सपा मुख्यालय पहुंचे कार्यकर्ताओं के साथ अखिलेश यादव ने एक ग्रुप फोटो भी खिंचवाई।

अखिलेश यादव ने सपा कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा की आपकी मेहनत जरूर रंग लाएगी और जनता को जल्द भाजपा की जन विरोधी नीतियों से मुक्ति मिलेगी।

कार्यकर्ताओं के साथ ग्रुप फोटो खिंचवाते हुए अखिलेश यादव

साथ ही उन्होनें कहा की डिफेंस एक्सपो के माध्यम से वास्तव में यूपी की जनता को कितना लाभ होता है, यह तो आने वाला समय ही बतायेगा। पिछली बार लखनऊ में हुई इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से कितना निवेश और रोजगार प्रदेश को मिला है, ये जनता देख चुकी है।

साथ ही उन्होनें सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- जनता जब भाजपा से रोजगार मांगती है या किसान अपनी उपज का दाम मांगता है तो सरकार दूसरे मुद्दे सामने लाकर लोगों का ध्यान भटकाने का काम करती है। जो रास्ता भाजपा ने बनाया है, उसने बड़े-बड़े संस्थानों को भी बिकने पर मजबूर कर दिया है। हमारे समय में बनाए गए गोमती रिवर फ्रंट की सभी ने तारीफ की, मगर गंगा कब साफ होगी। ये सरकार बताये। वहीं आजमगढ़ को लेकर कहा की जल्द ही अपने संसदीय क्षेत्र में जाऊंगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार