Bihar में Facebook पर शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, पति को छोड़कर आई प्रेमी के पास, और फिर..

डीएन ब्यूरो

बिहार में एक शादीशुदा महिला को फेसबुकिया प्यार काफी महंगा पड़ा। उसके इस एक कदम से कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद हो गई। साथ ही बसा-बसाया घर भी बर्बाद हो गया। डाइनामाइट न्यूज़ पर पढ़ें फेसबुक पर हुए प्यार की दर्दनाक कहानी..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बिहार: एक शादीशुदा महिला को फेसबुक का प्यार कुछ इस कदर महंगा पड़ा कि उसकी 3 लोगों की जान से चुकानी पड़ी। साथ ही एक बसा बसाया घर भी हमेशा के लिए उजड़ गया। 

बेगूसराय जिला में मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहनेवाली महिला ने पहले फेसबुक के जरिए पटना के बिहटा थाना स्थित देवकुली में रहने वाले राजकुमार से दोस्ती की। फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर एक दिन महिला अपने पती को छोड़ कर राजकुमार के पास आ गई। राजकुमार अपने तीन दोस्तों केसाथ उसे लेने के लिए वाराणसी गया। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

वाराणसी से लौटते समय सभी लोग ऑल्टो कार में सवार थें। अचानक रोहतास जिला में दिनारा थाना क्षेत्र के सरना गांव के पास उनकी ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसमें सवार पांच में से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में महिला भी शामिल थी। ये हादसा 1 सितंबर को हुआ था। पूछताछ के दौरान महिला के भाई ने पुलिस को सच्चाई बताई जिसके बाद पुलिस ने उसकी लाश भाई को सौप दी।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

मामले के बारे में दिनारा के प्रभारी थानाध्यक्ष शंकर ने बताया कि राजकुमार को हिरसत में ले लिया गया। जहां उससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही  उसके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …