सीएए पर विराट, बिना जानकारी कैसे कुछ भी बोल दूं...

डीएन ब्यूरो

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश में चल रहे विरोध-प्रदर्शनों पर शनिवार को कहा कि इस मुद्दे पर लोगों के अलग-अलग विचार हैं और इस पर किसी तरह की टिप्पणी करने से पहले उन्हें इसे अच्छी तरह समझने की जरुरत है।

विराट कोहली
विराट कोहली

गुवाहाटी: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश में चल रहे विरोध-प्रदर्शनों पर शनिवार को कहा कि इस मुद्दे पर लोगों के अलग-अलग विचार हैं और इस पर किसी तरह की टिप्पणी करने से पहले उन्हें इसे अच्छी तरह समझने की जरुरत है।

यह भी पढ़ें: Sports-2019 इस साल विश्व चैंपियन सिंधू के करियर में रहा उतार -चढ़ाव...

विराट ने भारत और श्रीलंका के बीच रविवार से शुरू हो रही तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ यहां होने वाले पहले मैच की पूर्वसंध्या पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह सीएए पर गैर जिम्मेदार नहीं हो सकते। इस मुद्दे पर अगल-अलग विचार हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी होने के बाद ही वह इस पर कोई प्रतिक्रिया दे पायेंगे।

यह भी पढ़ें:भारतीय गेंदबाजी के कहर से हैदराबाद 69 पर ढेर

भारतीय कप्तान ने स्पष्ट किया कि जिस मुद्दे के बारे में वह पूरी तरह अवगत नहीं हैं उस पर प्रतिक्रिया देकर किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहते। उन्होंने कहा जिस विषय के बारे में मुझे पूरी जानकारी नहीं है उस पर किसी तरह की टिप्पणी करके मैं किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता हूं। विराट ने गुवाहाटी शहर को पूरी तरह सुरक्षित बताते हुए कहा कि वह यहां के सुरक्षा इंतजामों से खुश हैं। (वार्ता)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार