महराजगंज: रात को प्रेमी-प्रेमिका को मिलना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ कर की जमकर धुनाई

डीएन ब्यूरो

महराजगंज के कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में आधी रात को प्रेमिका के घर में घुसे प्रेमी को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों की जमकर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस दोनों को ले जाने समय ग्रामीणों और पुलिस के बीच हाथापाई हुई। मामले को संभालते हुए पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

पुलिस के साथ हाथापाई में गिरफ्तार किए गए लोग
पुलिस के साथ हाथापाई में गिरफ्तार किए गए लोग

महराजगंज: कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में आधी रात को एक प्रेमी जोड़ी को एक दूसरे से मिलना भारी पड़ गया है। जहां अपनी प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लोगों ने आधी रात को रंगे हाथों पकड़ लिया और दोनों की जमकर पीटाई की। सूचना पर पहुंची डायल 100 पुलिस दोनों को ले जाने समय ग्रामीणों और पुलिस के बीच हाथापाई हुई। मामला बिगड़ते देख निचलौल एसडीएम सत्यम मिश्र, सीओ रणविजय सिंह और कोठीभार पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला को संभालते हुए पुलिस ने इस दौरान 10 ग्रामीणों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 20 नामजद सहित 40 लोगों के खिलाफ बलवा सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

पूछताछ करती पुलिस

बता दें कि लड़का इसी गांव का जो गांव की गलियों में ठेले पर अंडा बेचता था। ग्रामीणों के अनुसार उस लड़के का गांव की ही एक लड़की से काफी दिनों से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इधर इसकी जानकारी गांव के कुछ युवकों को हो गई थी। गुरुवार की रात युवती के घर के लोग अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थें। करीब रात एक बजे युवक चुपके से युवती के घर में घुस गया, और वहीं दूसरी तरफ कुछ युवक पहले से ही प्रेमी पर घात लगाकर उसका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दोनों ने अंदर से दरवाजा बंद किया, युवकों ने बाहर से दरवाजा पर ताला लगा दिया। दोनों के अंदर से शोर मचाने पर ताला खोलकर गांव के युवको ने दोनों की जमकर पिटाई करने लगे। 

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

इसी दौरान इसकी सूचना किसी ने यूपी 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची यूपी 100 ने मामले को शांत कराते हुए प्रेमी युगल को गाड़ी में बिठा लिये, लेकिन तब तक ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई। ग्रामीणों ने दोनों को ले जाते समय रोकने का प्रयास किया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को धक्का देते हुए हाथापाई की। एक पुलिसकर्मी ने इस घटना की सूचना कंट्रोल रूम को दी। इस पर एसडीएम सत्यम मिश्रा, सीओ रणविजय सिंह, कोठीभार, घुघली व निचलौल पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंच गई। तब तक पिटाई करने वाले कुछ युवक मौके से फरार हो गए थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार