Crime: मॉब लिंचिंग मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर जिले के सिमौर गांव में अपनी पत्नी का कत्‍ल करके भाग रहे युवक की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बांदा (उप्र): फतेहपुर जिले के सिमौर गांव में अपनी पत्नी का कत्‍ल करके भाग रहे युवक की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सभी व्यक्ति मृत महिला के रिश्तेदार हैं।

यह भी पढ़ेंः महराजगंज: विरोध के बावजूद अनोखे तरीक़े से घुघुली में मनायी जा रही है छठ

गाजीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसओ) संदीप तिवारी ने रविवार को बताया कि सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक मिनट 28 सेकेंड के इस वीडियो के माध्यम से पहचान कर मृत महिला अफसरी के भाई ओसामा, मामा अब्दुल्ला कुरैशी, ममेरे भाई सलमान, रफीक और मौसेरे भाई शाहनवाज को गिरफ्तार किया जा चुका है। शेष आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए प्रयास किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः बड़ी ख़बर: पनियरा के विवादित थानेदार अखिलेश प्रताप सिंह को एडीजी दावा शेरपा ने लिया निशाने पर, बैठायी जाँच

उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्‍या में लोगों की भीड़ खून से लथपथ जमीन पर पड़े नासिर कुरैशी को घेरे खड़ी है और कुछ लोग उसे लोहे के पाइप और लाठियों से पीटते दिख रहे हैं।गौरतलब है कि छत्‍तीसगढ़ के रहने वाले व्‍यक्ति नासिर कुरैशी (40) ने गत 30 अक्टूबर को अपनी पत्नी अफसरी (35) की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी और अपनी सास असगरी और रिश्‍तेदार शबनम को जख्मी कर दिया था। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे नासिर (40) की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। इस मामले में उसके बड़े भाई इसहाक ने मुकदमा दर्ज कराया है। (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार