उन्नावः लखनऊ-कानपुर रेल मार्ग पर टूटे ट्रैक से गुजरी कई ट्रेनें, मचा हड़कंप

डीएन ब्यूरो

लखनऊ-कानपुर रेल मार्ग पर वीरवार की सुबह तब कोहराम मच गया जब यहां सरैया क्रॉसिंग के पास टूटे हुये रेलवे ट्रैक से होकर कई ट्रेनें गुजर गई। यहां पर काम कर रहे ट्रैकमैन की जब इस पर नजर पड़ी तो उसने स्टेशन मास्टर को इसकी जानकारी दी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

टूटा हुआ रेलवे ट्रैक (सांकेतिक तस्वीर)
टूटा हुआ रेलवे ट्रैक (सांकेतिक तस्वीर)

उन्नावः लखनऊ-कानपुर के रेल मार्ग में एक बार फिर से लापरवाही सामने आई है। वीरवार को सरैया क्रॉसिंग के पास टूटी हुई पटरी से कई ट्रेनें गुजर गई। जब ट्रैकमैन ने देखा कि ट्रैक टूटा पड़ा है तो उसने तुरंत इसकी सूचना स्टेशन मास्टर को दी। इसका पता चलते ही रेलवे अधिकारियों में कोहराम मच गया।      

यह भी पढ़ेंः UP में टला बड़ा रेल हादसा, क्षतिग्रस्त रेलवे ट्रैक से होकर गुजरी ट्रेन 

 

 

टूटा रेलवे ट्रैक (सांकेतिक तस्वीर)

 

इसके बाद आनन-फानन में कई ट्रेनों को गंगा घांट रेलवे स्टेशन पर रोक दिया गया है। इससे पहले कल देर रात ऊंचाहारा एक्सप्रस गंगाघाट स्टेशन के ऋषि नगर केबिन पर टूटी हुई पटरी से निकल गई थी। अब  सरैया क्रॉसिंग व छमकनाली के पास टूटे हुये ट्रैक से जिस तरह ट्रेनें एक के बाद एक निकल गई।   

यह भी पढ़ेंः होश उड़ाने वाला VIDEO: पटरी पर लेटे युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा..   

 

 

पटरी पर जान जोखिम में 

 

यह भी पढ़ेंः जब हुये ये बड़े रेल हादसे..चारों तरफ मचा था हाहाकार, मची थी चीख-पुकार

इससे रेलवे की लापरवाही फिर सामने आई है। अगर यहां पर काम कर रहे ट्रैकमैन की इस पर नजर नहीं पड़ती तो कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी। रेलवे ने इंजीनीयिर रेल पथ को घटना की जानकारी दे दी है और टूटे हुये ट्रैक को दुरस्त करने का काम चल रहा है।  इस खामी से हालांकि ट्रेनों का परिचालन थोड़ी देर के लिये रोक दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार