होश उड़ाने वाला VIDEO: पटरी पर लेटे युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा..

डीएन ब्यूरो

राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने ऐसी हरकत की जिससे उसकी जान पर बन आई थी। जब स्टेशन पर ट्रेन आ रही थी तो तभी यह युवक ट्रैक पर लेट गया। यह सब देख वहां मौजूद लोग हक्का-बक्का रह गये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में देखें VIDEO फिर क्या हुआ युवक के साथ


जयपुरः पंजाब के अमृतसर में जोड़ा फाटक पर विजयदशमी पर्व पर हुये रेल हादसे से जहां पूरा देश सदमें हैं वहीं इस बीच एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यह वीडियो राजस्थान के धौलपुर रेलवे स्टेशन का है। यहां पर एक युवक ने स्टेशन पर ऐसी हरकत की जिसका वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया में बवाल मचाने लगा। अब इसमें हम किसी दोषी ठहराये राज्य सरकार को या फिर रेलवे को।     

यह भी पढ़ेंः VIDEO: देखिये, कैसे हुआ अमृतसर रेल हादसा, पल भर में भारी भीड़ को कुचलकर गुजर गई ट्रेन  

 

 

धौलपुर रेलवे स्टेशन पर घटी घटना

 

यह भी पढ़ेंः अमृतसर ट्रेन हादसाः गमगीन माहौल में भी आक्रोश, नम आंखों को अब भी अपनों की तलाश

इसका फैसला आप इस वीडियो को देखकर ही कर लीजिये। यहां  धौलपुर स्टेशन पर यात्रियों व रेलवे प्रशासन के तब होश उड़ गये जब स्टेशन पर ट्रैक पर एक युवक लेट गया और तभी वहीं पर ट्रेन आ गई। इसके बावजूद युवक ट्रैक पर लेटा रहा और इसे चाहे युवक की खुशनसीबी कह लीजिये या फिर पागलपन। ट्रैक पर युवक लेटा रहा और ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई लेकिन उसका बाल भी बाका नहीं हुआ।      

यह भी पढ़ेंः OMG: महिला कर्मी को OFFICE में हिजाब उतारकर आने की सलाह ले डूबी CEO की नौकरी  

 

ट्रेन में इस तरह लापरवाही बरतते हैं यात्री

 

इस मंजर को देखकर वहां मौजूद यात्रियों और रेलवे कर्मचारियों को कुछ समझ ही नहीं आया कि चंद सेकेंड में आखिर ये सब कैसे हुआ। वैसे एक कहावत है जाको राखे साईया.. मार सके ना कोई तो यहां पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।       

यह भी पढ़ेंः नवरात्रि पर जब मां झंडेवालान मंदिर से ज्योत लेकर जा रही महिला काल के मुंह में समाई 

 

 

स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार करते यात्री

 

बताया जा रहा है कि युवक धौलपुर स्टेशन पर एक प्लेटफॉर्म से दूसरे प्लेटफॉर्म की तरफ जा रहा था कि तभी तेज स्पीड से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस वहां आ गई। अचानक यह सब देख युवक सुदबुध खो बैठा और वह जान बचाने के लिये पटरियों पर सो गया इस दौरान लगभग 2 मिनट तक वह इसी तरह लेटा रहा जब तक ट्रेन स्टेशन से आगे नहीं चली गई। गनीमत रही कि ट्रेन वहां से गुजर गई और युवक की जान बच गई।     

यह भी पढ़ेंः जब हुये ये बड़े रेल हादसे..चारों तरफ मचा था हाहाकार, मची थी चीख-पुकार  

 

 

स्टेशन पर सफाई करते रेलवे कर्मी

 

जब इसकी सूचना धौलपुर स्टेशन में जीआरपी को पता चली तो उन्होंने युवक को गिरफ्तार किया और जब जवानों ने देखा कि वह सही सलामत है तो तब उन्होंने उसे थोड़ी देर बाद छोड़ दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार