नवरात्रि पर जब मां झंडेवालान मंदिर से ज्योत लेकर जा रही महिला काल के मुंह में समाई

डीएन ब्यूरो

नवरात्रि पर अष्टमी का दिन तब एक महिला के लिए काल बनकर आया जब उत्तर प्रदेश से दिल्ली स्थित मां झंडेवालान मंदिर में माता की ज्योत लेने के लिए परिवार के साथ पहुंची महिला के ऊपर रास्ते में म्यूजिक सिस्टम का स्पीकर गिर गया और उसने दम तोड़ दिया। कैसे हुआ यह दर्दनाक हादसा पढ़ें, डाइनामाइट न्यूज़ की इस खबर में

मां दुर्गा की अखंड ज्योत (सांकेतिक तस्वीर)
मां दुर्गा की अखंड ज्योत (सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्लीः नवरात्रि पर एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। मां दुर्गा की भक्ति में सराबोर यूपी से दिल्ली में मां झंडेवालान माता मंदिर में ज्योत लेने के लिये अपने परिवार के साथ आई एक महिला के लिये बुधवार अष्टमी का दिन तब काल बनकर आया जब  दरियागंज इलाके में माता की ज्योत लेकर पैदल जा रही महिला के ऊपर म्यूजिक सिस्टम का स्पीकर गिर गया और गंभीर रूप से घायल हुई महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।    

यह भी पढ़ेंः मेरठ: खूनी रिश्ते हुए तार-तार.. भाइयों ने ही किया बहन का बलात्कार

 

मां झंडेवालान में ज्योत लेने आई थी महिला

 

महिला की पहचान बबीता(27) के रूप में हुई है वह मूल रूप से उत्तर के सिकंदराबाद स्थित शिव नगर कॉलोनी की रहने वाली थीं। पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह जब कुछ श्रद्धालु टेंपों से जा रहे थे तो उसमें म्यूजिक सिस्टम का स्पीकर लगा हुआ था जो ठीक ढंग से बंधा नहीं था। सुबह जब साढ़े 10 बजे टेंपो दरियागंज के एनएस मार्ग पर पहुंचा तो तभी स्पीकर नीचे गिर गया और इसकी चपेट में आने से बबीता की मौत हो गई।   

यह भी पढ़ेंः जानिये क्या हुआ, जब SEX स्कैंडल में फंसे थे एनडी तिवारी.. हुआ था DNA टेस्ट  

 

महिला पर गिरा डीजे साउंड सिस्टम (सांकेतिक तस्वीर)

 

बबीता का परिवार पिछले 15 सालों से उत्तर प्रदेश से दिल्ली के झंडेवालान माता मंदिर में दर्शन के आ रहा हैं। वह यहां से ज्योत लेकर वापस सिकंदराबाद जा रही थी कि तभी दरियागंज इलाके के पास यह दर्दनाक हादसा हो गया।  म्यूजिक स्पीकर को अचानक से गिरते देख बबीता ने अपने दो बच्चों को तो धक्का देकर वहां से हटा दिया लेकिन खुद इसकी चपेट में आ गई और मौत के काल में समा गई।      

यह भी पढ़ेंः RSS प्रमुख मोहन भागवत का राम राग, मंदिर निर्माण को लेकर बोली ये 5 बड़ी बातें

 

मां झंडेवालान मंदिर में दर्शन के लिए उमड़े भक्त 

 

यह भी पढ़ेंः त्यौहारी सीजन पर BSNL मेहरबान, यूजर्स के लिये लाया धमाकेदार 'प्लान'

बबीता अपने पीछे अपने पति कमल, छह साल की बेटी संगीता, चार साल का बेटा केशव को छोड़कर गई है। बता दें कि नवरात्रि पर हुए इस दर्दनाक हादसे से पूरा परिवार सदमे में हैं और उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद स्थित शिव नगर में लोग इस घटना से सकते में है।








संबंधित समाचार