MLA अब्दुल्ला आजम 24 घंटे में दूसरी बार गिरफ्तार, कई विधायकों को रामपुर के बाहर ही रोका गया

डीएन ब्यूरो

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आजम खान पर हो रही कार्रवाई के खिलाफ रामपुर में पूरे दिन जबरदस्त हंगामा चला। भारी पुलिसबल तैनात होने के बाद भी प्रदर्शनकारियों ने सड़कों पर प्रदर्शन किया। जिसमें अब्‍दुल्‍ला आजम समेत तमाम लोगों को हिरासत में लिया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम को किया गया गिरफ्तार।
विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम को किया गया गिरफ्तार।

रामपुर: सपा नेता आजम खान के बेटे विधायक अब्दुल्ला आजम खान और सैकड़ों समर्थकों को पुलिस ने फिर गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी उनके निवास से ही हुई है। अब्दुल्ला सहित अन्‍य सभी समर्थकों को पुलिस लाइन में रखा गया।

इस संबंध में रामपुर डीएम ने बताया कि MLA अब्दुल्ला आजम को फिलहाल अस्थाई जेल में रखा गया है। धारा 144 लगने के बाद भी वह तकरीबन 300 लोगों के साथ रामपुर जा रहे थे। पुलिस ने उन्‍हें समझाने का प्रयास किया लेकिन उनके न मानने पर कार्रवाई की गई। 

प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता और उन्‍हें रोकते पुलिस कर्मी और अर्धसैनिक बल।

इससे पहले ही सपाइयों के रुख को देखते हुए रामपुर पुलिस ने जौहर यूनिवर्सिटी को अभेद्य किले में तब्दील कर दिया था। सैकड़ों की संख्या में पुलिस व अर्धसैनिक बलों के जवान जौहर यूनिवर्सिटी को भी अपने कब्जे में लिए हुए हैं।

धरने पर बैठे सपा कार्यकर्ता

पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव को मुरादाबाद में टोल प्लाजा से समर्थकों सहित हिरासत में लिया गया है। विधायक पिंकी यादव और पूर्व विधायक समरपाल यादव को भी वहीं से गिरफ्तार किया गया है।

वहीं रामपुर के सांसद आजम खान और विधायक महबूब अली को भी गिरफ्तार किया गया है। महबूब अली के साथ ही मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन को भी अमरोहा से हिरासत में लिया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार