Uttar Pradesh: नवरात्रि पर दिखी अनोखी मिसाल, त्योहार पर मुस्लिम युवाओं ने मंदिर में बांटा प्रसाद

डीएन ब्यूरो

नवरात्रि हिंदूओं का त्योहार माना जाता है, पर उत्तर प्रदेश के एक मंदिर में एक अनोखी मिसाल देखने को मिली है। जहां मंदिर में मुस्लिम युवाओं ने प्रसाद बांटा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

File Photo
File Photo

महराजगंजः सोमवार को सिसवा कस्बा स्थित श्री हठ्ठी माई मंदिर में नवरात्र पर्व पर मुस्लिम युवाओं ने प्रसाद बांट कर गंगा जमुनी तहज़ीब का अनूठी मिसाल कायम की है।

यह भी पढ़ें: युवक पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

सिसवा कस्बे के नौका टोला निवासी मुस्लिम युवाओं ने नवरात्र पर्व पर श्री हठ्ठी माई मंदिर में सोमवार को सुबह प्रसाद वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया और मंदिर में पूजा करने आने वाले श्रद्धालुओं को श्रद्धा के साथ प्रसाद दे कर सौहार्द और भाईचारे का मिसाल कायम किया। मुस्लिम युवाओं ने कहा कि अभी तक पवित्र रमजान के महीने में हमारे हिन्दू भाई रोजा इफ्तार का कार्यक्रम रखते है परंतु अब हम मुस्लिम नौजवान हर नवरात्र पर्व पर हिन्दू भाई बहनों के लिए फलहार और प्रसाद का कार्यक्रम आयोजित करने का परंपरा कायम कर रहे है।

यह भी पढ़ें: भाजपा कैंट विधानसभा प्रत्याशी सुरेश चन्द्र तिवारी ने किया नामांकन, जताया जीत का भरोसा

साथ ही उन्होनें कहा है कि ये परम्परा अब हर साल ऐसे ही चलती रहेगी। इस दौरान,शमशाद अहमद, शोएब  अहमद, रियाजुद्दीन, मोहम्मद हस्सान, इमाम हसन, गोलू, ताहिर, वहीद, राजन विश्वकर्मा, आशीष उपाधयाय, सौरभ यादव,आशीष यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार