Uttar Pradesh: युवक पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

सिसवा कस्बे में 22 अगस्त को दिनदहाड़े व्यापारी पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया था। इस घटना के एक महीने बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

गिरफ्तार हुआ आरोपी
गिरफ्तार हुआ आरोपी

महराजगंजः सिसवा कस्बे के अमरपुरवा तिराहे पर 22 अगस्त को करीब 9.30 बजे दिनदहाड़े व्यापारी पर कुल्हाड़ी से हुए जानलेवा हमले में आखिरकार एक महीने बाद कोठीभार पुलिस ने अरोपी को पकड़कर जेल भेज दिया। कोठीभार  पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में धारा 307 दर्जकर आरोपी को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: भाजपा कैंट विधानसभा प्रत्याशी सुरेश चन्द्र तिवारी ने आज किया नामांकन, जताया जीत का भरोसा

बता दें कि 22 अगस्त को सिसवा नगर के बैंक रोड निवासी शिवम सुल्तानिया पुत्र स्वर्गीय अनिल सुल्तानिया सुबह  9.30 बजे गोपाल नगर मुहल्ले से चाय पीकर अपने घर जा रहा था। उसी दौरान श्रवण हजाम नामक व्यक्ति ने दिनदहाड़े पीछे से कुल्हाड़ी से शिवम के सर पर कई बार प्रहार करना शुरू कर दिया। वहां के लोगों के बीच-बचाव के चलते आरोपी श्रवण मौका देखकर फरार हो गया था। इस घटना की पुरी वारदात बगल के एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। 

यह भी पढ़ें: सीएम योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट गोशाला का हाल हुआ बेहाल

मामले में पुलिस ने शिवम के तहरीर पर मारपीट की अल्प धाराओं में केस दर्ज कर लिया। इस बीच व्यापारियों ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर आरोपी पर धारा 307 लगाए जाने व गिरफ्तारी की मांग भी की। घटना के ठीक एक महीने बाद सोमवार की सुबह सिसवा चौकी प्रभारी महेंद्र यादव, कांस्टेबल शिवेंद्र शाही, शरद कुमार गश्त पर थे कि मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी श्रवण बन्नी ढाले के पास है। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर श्रवण को धर-दबोचा। चौकी प्रभारी महेंद्र यादव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में धारा 307 दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार