उन्नाव रेप कांड: लखनऊ भाजपा कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेताओं का प्रदर्शन, पुलिस से झड़प

डीएन ब्यूरो

उन्‍नाव रेप कांड की पीड़िता के साथ एक्‍सीडेंट के बाद से विपक्षी योगी रकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर हल्‍ला बोला। इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से भी झड़प हुई डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


लखनऊ: उन्‍नाव रेप कांड की पीड़िता का एक्‍सीडेंट होने के बाद से ही पूरा राजनीतिक माहौल गरम हो गया है। आज सुबह अखिलेश यादव और बाद में यूपी के डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा ने पीड़िता से मुलाकात की। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जमकर हंगामा किया। भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन करने के लिए जाने के दौरान पुलिस ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया। 

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप कांड: पीड़िता के चाचा को हाईकोर्ट से मिली एक दिन की शार्ट टर्म बेल

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस ने मांग की है कि भाजपा कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ सख्‍त कार्रवई की जाए। साथ ही उन्‍हें पार्टी से निकाल कर सदस्‍यता रद की जाए। 

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप कांड: पीड़िता ने चीफ जस्‍ट‍िस को पत्र लिखकर बताया था जान का खतरा

काग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा जबरदस्‍ती खदेड़ने का प्रयास करने पर सड़क पर लेटकर प्रदर्शन करने लगे। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान 'न्‍याय दो, पीड़िता को न्‍याय दो' के नारों से प्रदर्शन स्‍थल गूंजता रहा। हालांकि पुलिस प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने का प्रयास करती रही। 

प्रदर्शन के बैरीकेड पर चढ़े कांग्रेस कार्यकर्ता 

यह भी पढ़ें: यूपी के डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पीड़िता का हाल जानने पहुंचे ट्रामा सेंटर

कल रात से ही चल रहा है धरना

इससे पहले प्रदेश सरकार के विरोध में कांग्रेसियों ने सोमवार रात से लखनऊ में जीपीओ गांधी प्रतिमा पर धरना शुरू कर दिया था। इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस ख़ासी आक्रामक नजर आयी। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी और विधायक अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में शुरू हुआ धरना पूरी रात चलता रहा। 

कांग्रेस विधानमंडल दल की उपनेता आराधना शुक्ला मोना ट्रामा सेंटर पहुंची।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार