उन्नाव रेप कांड: पीड़िता ने चीफ जस्‍ट‍िस को पत्र लिखकर बताया था जान का खतरा

डीएन ब्यूरो

दुष्कर्म पीड़िता की मां ने आज दावा किया है कि दुर्घटना उनकी बेटी और अन्य को खत्म करने की एक साजिश थी। दुर्घटना से पहले ही पीड़ि‍त के परिजनों ने मुख्‍य न्‍यायाधीश से जान बचाने की गुहार लगाई थी। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

उन्‍नाव रेप पीड़िता के परिजनों ने सीजेआई को भी लिखा था पत्र
उन्‍नाव रेप पीड़िता के परिजनों ने सीजेआई को भी लिखा था पत्र

लखनऊ: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के रायबरेली जाते समय सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने से पहले 12 जुलाई को चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया रंजन गोगोई को भी पीड़िता के परिजनों ने चिट्ठी लिखी थी। जिसमें इंसाफ की मांग की गई थी। 

यह भी पढ़ें: उन्‍नाव रेप पीड़िता से मिलने लखनऊ के केजीएमसी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे अखिलेश यादव

 

चिठ्ठी में यह भी बताया गया था कि किस तरह उसके परिवार को लगातार धमकाया जा रहा था। साथ ही केस वापस न लेने पर पूरे परिवार को फर्जी केसों के तहत जेल में ठूंस दिया जाएगा।

वहीं कांग्रेस के लोकसभा नेता सदन अधीर रंजन चौधरी ने संसद में आज कहा कि हम गृहमंत्री अमित शाह से मांग करते हैं कि वो सदन में आकर उन्नाव मामले पर जवाब दें। हम किस तरह के समाज में रहते हैं जहां एक रेप पीड़िता के साथ ऐसा हादसा हो जाता है।

यह भी पढ़ें: उन्‍नाव रेप पीड़िता से मिलने लखनऊ के केजीएमसी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे अखिलेश यादव

 

विपक्षियों के घेरे में योगी सरकार 

उन्नाव पीड़िता अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। यूपी के दो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती ने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल खड़े किए हैं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल लखनऊ पहुंच चुकी हैं।

सेंगर को क्‍यों ढो रही है भाजपा

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के रायबरेली जाते वक्त संदिग्ध हालात में हुए सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने और इससे पहले एक गवाह की मौत के बाद सेंगर कठघरे में हैं। वहीं अब उन पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो गया है और अब विपक्ष ने चौतरफा यह सवाल उठाना शुरू कर दिया है कि भाजपा सेंगर को क्यों ढो रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार