Unnao Rape Case: रेप पीड़िता की सुरक्षा में तैनात गनर समेत तीन पर कार्रवाई

डीएन ब्यूरो

उन्‍नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुए हादसे मामले में तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्‍पेंड किया गया है। तीनों को लापरवाही के लिए सस्‍पेंड किया गया है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

दुर्घटना स्‍थल की तस्‍वीर
दुर्घटना स्‍थल की तस्‍वीर

लखनऊ: उन्‍नाव रेप केस की पीड़िता के साथ हुए हादसे मामले में तीन पुलिस कर्मचारियों को सस्‍पेंड किया गया है।  तीनों को अपने काम में लापरवाही बरतने पर सस्‍पेंड किया गया है। 

यह भी बढ़ें: चौतरफा दबाव के बाद भाजपा से निकाले गए कुलदीप सिंह सेंगर

गुरुवार को रेप पीड़िता की सुरक्षा में तैनात गनर सुरेश, महिला सिपाही रूबी पटेल और सुनीता को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्पेंड किया गया है। इन पर हादसे के समय परिवार के साथ नहीं रहने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: सीबीआई की जांच तय करेगी साजिश या दुर्घटना, रायबरेली पहुंची CBI टीम

पीड़िता के परिवारीजनों ने यह भी आरोप लगाया था कि पुल‍िस वाले ही मामले की सारी जानकारी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को देते रहते थे। उनके आने-जाने से लेकर अन्‍य सभी जानकारियां देते थे। जिसके कारण की यह दुर्घटना हुई।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने दिखाई सख्‍ती, CJI खुद देखेंगे पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट

गौरतलब है कि दुष्कर्म पीड़िता अपने वकील और दो रिश्तेदारों के साथ रायबरेली जा रही थी। इस दौरान गलत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी कार को टक्कर मार दी थी। इसमें पीड़िता के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई। जिसमें से एक मृत महिला इस मामले की गवाह भी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार