Unnao Rape Case: चौतरफा दबाव के बाद भाजपा से निकाले गए कुलदीप सिंह सेंगर

डीएन ब्यूरो

उन्नाव रेप केस में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी पार्टी से बाहर निकाला गया है। इससे पहले उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। सामुहिक दुष्‍कर्म और पीड़िता के साथ हुए हादसें में संलिप्‍तता पर संदिग्‍धता को लेकर विपक्ष भाजपा पर जबरदस्‍त तरीके से हमलावर था। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..

पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (फााइल फोटो)
पूर्व भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (फााइल फोटो)

लखनऊ: उन्‍नाव गैंगरेप केस में आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर को बीजेपी पार्टी से बाहर निकाल दिया गया है। इससे पहले उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था। सामुहिक दुष्‍कर्म और पीड़िता के साथ हुए हादसें में संलिप्‍तता पर संदिग्‍धता को लेकर विपक्ष भाजपा पर जबरदस्‍त तरीके से हमलावर था। 

यह भी पढ़ें: भारी सुरक्षा के बीच पीड़िता के चाचा ने किया पत्‍नी का अंतिम संस्‍कार

आज भाजपा ने काफी किरकिरी के बाद डैमेज कंट्रोल करने के लिए यह कदम उठाया है। वहीं मामले पर भारतीय जनता पार्टी की सांसद हेमा मालिनी ने मामले पर कहा है कि पार्टी ने बिल्‍कुल सही फैसला लिया है। उसने गलत काम किया तो उसे सजा भी मिलनी ही चाहिए।

हेमा मालिनी (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि भाजपा से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता की गाड़ी में रविवार को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिससे उसकी चाची और मौसी की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायलों का इलाज चल रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार