Unnao Rape Case: पीड़िता और वकील के बाद 18 गवाहों को भी आनन-फानन में दी गई सुरक्षा

डीएन ब्यूरो

उन्‍नाव गैंगरेप केस में अब MLA कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गवाही देने वाले 18 लोगों को रातों रात सुरक्षा के लिए गनर दिए गए हैं। सुरक्षा दिलाने के लिए सीबीआई ने जिला प्रशासन को सूची सौंप दी है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

उन्‍नाव रेप केस
उन्‍नाव रेप केस

लखनऊ: उन्नाव रेप कांड मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गवाही दे रहे 18 गवाहों को सुरक्षा मुहैया कराई गई है। CBI का आदेश मिलते ही यूपी पुलिस के उच्‍चाधिकारियों ने गवाहों के लिए गनर की व्‍यवस्‍था कर दी है।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर पीड़ित लड़की के परिवार मुकदमे की पैरवी कर रहे अधिवक्ता और दो मुख्य गवाहों को सीआरपीएफ सुरक्षा पहले ही दी जा चुकी है। अब इसके बाद सीबीआई ने 18 और लोगों की सूची तैयार की है जो इस मामले में किसी न किसी तरीके से गवाह हैं और उन्हें सुरक्षा की जरूरत है। सुरक्षा दिलाने के लिए सीबीआई ने जिला प्रशासन को सूची सौंप दी है, जिसके बाद जल्द ही प्रशासन सभी गवाहों को गनर उपलब्ध कराएगा।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर मामला- सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में नए बदलाव से मुस्लिम पक्षकार नाखुश

इस संबंध में आदेश मिलते ही एसपी ने सभी गवाहों को गनर उपलब्‍ध करार दिए हैं। इस संबंध में एसपी ने बताया कि गवाहों की सुरक्षा के लिए गनरों को बीती रात में आदेश दे दिए गए थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …