महराजगंज: मॉडल शॉप में मार-पीट मामला, पुलिस को नहीं मिली कोई तहरीर, परिजनों ने की कार्रवाही की मांग

डीएन ब्यूरो

मंगलवार शाम को एक दुकान के सामने बैठे दो लोगों पर अचानक कुछ लोगों ने हमला कर दिया था। जिसके बाद से इलाके में हलचल मच गई है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन इतना बड़ी घटना होने के बाद भी कोतवाली पुलिस शांत बैठी है। पढ़ें डाइनामाइट एक्सक्लूसिव..


महराजगंज: मंगलवार शाम को वीआईपी मोहल्ला और आफिसर्स कालोनी के सटे राजीव नगर स्थित मॉडल शॉप के सामने गौतम अग्रहरि और राजकुमार गौतम नाम के दो आदमी बैठे थे। तभी अचानक 7 से 8 लोग वहां पहुच कर तेज धार वाले हथियार लेकर हमला कर दिए जिससे दोनों लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शहर के बीचो-बीच बन रहे NH को लेकर आदोलन उग्र, बंद कराई दुकानें

इस हमले की सूचना घायलों के परिजनों को मिलने के बाद सभी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। साथ ही कड़ी कार्रवाही की मांग की है। घायलों के परिजनों का कहना है कि अगर समय पर कार्रवाही नहीं की जाएगी तो सीएम योगी से मिलकर कर कार्यवाही कराया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ जानकारी के अनुसार कोतवाली को किसी भी तरह की तहरीर नहीं दी गई है। दोनों घायलों का इलाज इस वक्त गोरखपुर में चल रहा है। 

यह भी पढ़ें: महराजगंज: जर्जर हालत में बिजली का पोल दुर्घटना को दे रहा न्यौता, नगर निगम कर रही अनदेखा

 बता दें कि मंगलवार शाम को दुकान के बाहर बैठे दोनों घायलों  पर कुछ लोगों ने हथियार से हमला कर दिया था। इस दौरान पहले आधे घंटे तक दोनों पक्षों के बीच ईट-पत्थर भी चले, जब पुलिस वहां पहुंची तो तब तक आरोपी भाग निकले थे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार