लखनऊ: सीबीआई के खिलाफ धरना देने पहुंचे TMC कार्यकर्ताओं की पुलिस से हुई झड़प

डीएन ब्यूरो

सीबीआई के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता धरना देने के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

घटनास्थल की तस्वीर
घटनास्थल की तस्वीर

लखनऊ: सीबीआई के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता धरना देने के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष नीरज राय के नेतृत्व में सीबीआई दफ्तर पहुंचे थे। लेकिन मौके पर पहले से मौजूद भारी पुलिस बल से कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें: कोलकाता में धरने पर बैठी ममता बनर्जी ने कहा-मर जाऊंगी, लेकिन झुकूंगी नहीं


झड़प होने के बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया है। सभी को हिरासत में लेकर पुलिस हज़रतगंज कोतवाली लेकर चली गई है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष नीरज राय ने कहा कि सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है। नीरज राय ने पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर सीबीआई से अपने इशारे पर काम कराने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें: Mamata Vs CBI: सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टाली

दरअसल रविवार शाम को सीबीआई कोलकाता के पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के घर छापा मारने पहुंची थी। लेकिन छापा मारने से पहले ही कोलकाता की पुलिस ने सीबीआई अफसरों को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद मोदी सरकार के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरने पर बैठी हैं। साथ ही तृणमूल कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी कई जगहों पर विरोध जता रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार