Bihar Police: पति की शिकायत दर्ज कराने गई महिला से थानेदार ने की ऐसी डिमांड, ऑडियो हो रहा वायरल

डीएन ब्यूरो

कुछ दिनों से बिहार पुलिस की कई शर्मनाक हरकत सामने आ रही है। हाल ही में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई महिला से थानेदार ने ऐसी डिमांड कर डाली, जिससे हड़कंप मच गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

पटना: बिहार पुलिस कि एक शर्मनाक करतूत से फिर से लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। मधेपुरा जिले के चौसा के थानेदार का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने वर्दी पर कई सवाल पैदा कर दिए हैं। 

यह भी पढ़ें: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया ने पुलिस को दिया कबूलनामा, लिखी ये बातें

मधेपुरा जिले के चौसा के थानेदार धनेश्वर मंडल पर एक महिला ने उसके साथ अश्लील बातें और गंदी डिमांड करने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि जब वो केस दर्ज करवाने के लिए थाने गई तो वहां पर थानाध्यक्ष ने कुछ और ही डिमांड करना शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें: हड़ताल पर बैठे शिक्षकों को नीतीश कुमार ने कही ये बात

पीड़ित महिला अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाने गई थी। पर वहां जाकर थानाध्यक्ष ही उससे कभी अंधेरे में मिलने के लिए तो कभी अपने कमरे में रहने के लिए डिमांड करने लगा था। पीड़ित महिला ने एक अखबार को थानेदार धनेश्वर मंडल और उसके बीच हुई दो दर्जन से अधिक बार के मोबाइल कॉल रिकॉर्ड दिए हैं, जिसमें बेहद ही अश्लील और गंदी बातें की गई है। थानेदार ने इस मामले में महिला को फ्रॉड बताया है। मामले के संज्ञान में आने के बाद एसपी ने कहा कि अभी तक इसकी पूरी जानकारी नहीं है। सभी ऑडियो को सुनने के बाद जांच कराई जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …