Bihar: बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया ने पुलिस को दिया कबूलनामा, लिखी ये बातें

डीएन ब्यूरो

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। पहले घर से AK 47 मिलना फिर ऑडियो के आवाज का मैच होना और अब उनके ही साथी लल्लू सिंह ने पुलिस को कबूलनामा दे दिया है। जिससे अनंत सिंह को काफी मुश्किलों का सामना अब करना पड़ रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

लल्लू मुखिया और अनंत सिंह
लल्लू मुखिया और अनंत सिंह

पटना: भोला सिंह और उसके भाई मुकेश के हत्या की सुपारी देने के मामले में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के बेहद करीबी लल्लू मुखिया ने कई बातों को कबूल किया है। जिससे अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। 

यह भी पढ़ें: हड़ताल पर बैठे शिक्षकों को नीतीश कुमार ने कही ये बात

लल्लू सिंह ने ये कबूल कर लिया है कि अनंत सिंह ने ही भोला सिंह और उसके भाई मुकेश की हत्या की सुपारी दी थी और उन्हीं दोनों की हत्या के लिए एके 47 मंगाई गई थी। साथ ही लल्लू सिंह ने कबूलनामे में ये लिखा है कि  AK 47 से दोनों लोगों की मौत होनी थी, पर ऐसा नहीं हो पाया। बयान के मुताबिक अनंत सिंह के पटना के घर से ही बदमाशों को हथियार दिए गए थे। 

यह भी पढ़ें: बिना शादी किए ही महिला बन गई तीन बच्चों की मां, सच्चाई जान पकड़ लेंगे अपना सिर

वहीं दूसरी ओर जब दोनों को पुलिस कोर्ट में हाजिर किया गया तो, उन्होनें कहा कि उनसे पुलिस ने जबरदस्ती खाली पेज पर हस्ताक्षर करवाए थे। इनके वकील का भी यही कहना है कि ये बयान पूरी तरह से फर्जी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …