वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन, भारतीय फैंस को लग सकता है बड़ा झटका

डीएन ब्यूरो

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी20, वनडे मैच और टेस्ट सीरीज के लिए इंडिया की टीम के लिए रविवार को खिलाड़ियों के नाम ऐलान कर दिए गए हैं। इस बार की टीम में कुछ खास बदलाव हुए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

मुंबई: टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी20, वनडे मैच और टेस्ट सीरीज के लिए इंडिया की टीम का ऐलान कर दिया गया है। इस बार टीम में कुछ ऐसे बदलाव किए गए हैं, जो की धोनी की फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। 

विराट कोहली

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने टेस्ट और सीमित ओवरों की कप्तानी को विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच बांटने की अटकलों और सुझावों को सिरे से खारिज करते हुए विराट को वेस्ट इंडीज के आगामी दौरे के लिए तीनों फार्मेट में कप्तान नियुक्त किया है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह नहीं मिली है और आलराउंडर हार्दिक पांड्या को इस दौरे से पूरी तरह विश्राम दिया गया है।

भारत को अगस्त-सितम्बर में होने वाले वेस्ट इंडीज दौरे में तीन ट्वंटी-20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलने हैं। ये दो टेस्ट आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होंगे। रोहित शर्मा वनडे और ट्वंटी-20 में उपकप्तान होंगे जबकि अजिंक्या रहाणे टेस्ट टीम के उपकप्तान होंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार