डॉ गुलाटी के शो में सलमान ने मचाई धूम..

डीएन संवाददाता

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के नए शो में धमाल मचाते हुए दिखाई दिए तो वहीं कॉमेडियन अली असगर एक नर्स के रोल में नजर आए।

 सलमान, सोहेल और  अली असगर
सलमान, सोहेल और अली असगर

मुंबई:  बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में बिजी हैं। वो इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई टीवी शोज में भी अपने भाई सोहेल खान के साथ नजर आ चुके हैं।

हाल ही में सलमान ने फिल्‍म के प्रमोशन के लिए एक स्‍पेशल एपिसोड शूट किया, जिसका नाम है 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट'। यह प्रोग्राम सोनी चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। इस दौरान सलमान कॉमेडियन कपिल शर्मा की पुरानी टीम के साथ मस्‍ती करते नजर आये। उन्‍होंने सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के साथ फिल्‍म का प्रमोशनल एपिसोड शूट किया।

सलमान का चेकअप करते डॉ गुलाटी

कई महीनों बाद सुनील ग्रोवर,डॉ मशहूर गुलाटी के गेटअप में सलमान का इलाज करते नजर आये। वहीं अली असगर एक नर्स के किरदार में दिखाई दिए। इतना ही नहीं एक्ट्रेस मॉनी रॉय ने इस दौरान एक स्पेशल डांस परफॉरमेंस दिया। इस शूट की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सलमान और सोहेल मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

डांस परफॉरमेंस करती एक्ट्रेस मॉनी रॉय

बता दें कि कबीर खान के निर्देशन में बनी 'ट्यूबलाइट' में सलमान और सोहेल के अलावा चाईनीज अभिनेत्री झू झू और दिवंगत अभिनेता ओमपुरी भी अहम रोल में हैं। ये फिल्‍म इसी ईद के मौके पर रिलीज होगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार