वाह Bihar Police, परिवार को धमकाते हुए बोला दरोगा.. लड़की और पैसा भेजो नहीं तो..

डीएन ब्यूरो

जहां एक तरफ लोग पुलिस को अपना रखवाला मानते हैं वहीं एक आशिक मिजाज दरोगा अलग ही कारनामे कर रहा है। बिहार में एक दारोगा परिवार को धमकाते हुए लड़की, गाड़ी और पैसों को मांग कर रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आरोपी दारोगा
आरोपी दारोगा

पटना: बिहार के एक दारोगा की हरकत के कारण एक बार फिर से बिहार पुलिस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। जहां एक आशिकमिजाज पुलिस की काली करतूत सामने आई है। 

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

मधेपुरा जिले के चौसा थाने के दारोगा गोपींद्र सिंह की काली करतूतों का पता जब एसपी संजय कुमार को चला तो उन्होंने दारोगा गोपींद्र  सिंह को सस्पेंड कर लाइन हाजिर किया है। मामला असल में ये है कि एक केस के लिए एक परिवार से दारोगा गोपींद्र ने एक लड़की, बाइक और पैसों की मांग की थी। जब परिवार वाले लोग उन्हें ये सब नहीं दे पाए तो उन्होनें वर्दी का गलत फायदा उठाते हुए परिवार पर ही 10 महीने में 5 केस ठोक दिए।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

जब एसपी संजय कुमार को इस बारे में पता चला तो उन्होनें तुरंत दारोगा को सस्पेंड कर दिया। जानकारी के मुताबिक आरोपी दारोगा के एक ऑडियो वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ है। ऑडियो में दारोगा टाइम पास के लिए लड़की मांग रहे हैं। वहीं किसी को फंसाने के लिए हथियार की मांग भी की जा रही थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …