पटना: JDU नेता के बेटे ने पिता की महिला मित्र पर लगाया मां को गायब करने का आरोप

डीएन ब्यूरो

जनता दल यूनाइटेड से राज्यसभा सदस्य डॉ, महेंद्र प्रसाद के बेटे ने अपने ही पिता की दोस्त पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप लगाते हुए उन्होनें थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

JDU से राज्यसभा सदस्य डॉ. महेंद्र प्रसाद
JDU से राज्यसभा सदस्य डॉ. महेंद्र प्रसाद

पटना: जनत दल यूनाइटेड से राज्यसभा सदस्य डॉ, महेंद्र प्रसाद के बेटे ने अपने ही पिता की दोस्त पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस बारे में उन्होनें पुलिस को भी सूचना दी है। जिस पर पुलिस अभी जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें: भोला सिंह हत्याकांड में बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह का नाम आया सामने, सुपारी देते हुए ऑडियो हुआ वायरल

JDU से राज्यसभा सदस्य डॉ. महेंद्र प्रसाद के बेटे रंजीत शर्मा ने पिता की सहयोगी महिला पर मां से मिलने न देने व उन्हें गायब करने का आरोप लगाया है। रंजीत का कहना है कि उनके पिता की महिला सहयोगी ने उनकी मां सतुला देवी को डेरा गांव, फतेहपुर बेरी स्थित फार्महाउस में बंधक बना रखा है। जब वो रविवार को अपनी मां से मिलने और गन का लाइसेंस लेने उस फ्रम हाउस में गए थे तो उन्हें अंदर नहीं घुसने दिया गया था। जिसके बाद उन्होनें दक्षिणी जिले स्थित फतेहपुर बेरी थाने में इसकी शिकायत की।

यह भी पढ़ें: YouTube पर वायरल हो रहा 'पवन सिंह' का नया गाना, सुनते ही झूम उठेंगे शिव भक्त

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो फार्म हाउस से दो लड़के निकले और पुलिस भी बिना कार्रवाई किए वहां से निकल गई। रंजीत का मानना है कि उनके पिता की सहयोगी ने उनकी मां को फार्म हाउस से कहीं और शिफ्ट कर दिया है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार