YouTube पर वायरल हो रहा 'पवन सिंह' का नया गाना, सुनते ही झूम उठेंगे शिव भक्त

डीएन ब्यूरो

सावन के महीने में भगवान शिव के गाने ना बजे ऐसा हो ही नहीं सकता है। अगर मौका हो शिवरात्री का तो खासतौर से बिहार और यूपी के हर गली, नुक्कड़, पान की दुकान में भोले बाबा के गानों की गूंज जरूर सुनाई देगी। इसी मौके पर भोजपुरी स्टार सिंगर पवन सिंह ने शिव भक्तों के लिए एक गाना निकाला है, जो कि इन दिनों बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। तो आप भी सुनिए ये गाना और खो जांए शिव भक्ती में..

गाने के एक दृश्य  में पवन सिंह
गाने के एक दृश्य में पवन सिंह

नई दिल्ली: 30 जुलाई को शिवरात्रि है। इस मौके पर भोजपुरी सिंगर पवन सिंह खास शिव भक्तों के लिए लाए हैं, एक खास गाना। जो की तेजी से YouTube पर वायरल हो रहा है। इस गानें को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: You Tube पर खेसारी लाल के नए भोजपुरी गाना की मची धूम, दस लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं अबतक

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और सोना सिंह ने अपनी आवाज में बोल बम जिस गाने को रिलीज किया गया है उसके बोल हैं 'भोला जी नइहरे में रहे दी'। ये गाना लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 24 लाख से भई ज्याद लोग देख चुके हैं। आर आर पंकज ने इस गाने को लिखा है और छोटे बाबा ने कम्पोज किया है जबकि वीडियो ऋषि राज दवारा डायरेक्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: You Tube पर वायरल हो रहा है भोजपुरी का ये सबसे बोल्ड गाना, पार हुई हॉटनेस की सारी हदें

इस गाने में पवन सिंह बहुत ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने में कई जगहों के शिव मंदिर और कांवड़ यात्रा को भी दिखाया गया है। गाने के वीडियो में कई जगहों पर भगवान शिव की पूजा करते हुए लोगों को दिखाया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …