भोला सिंह हत्याकांड में बिहार के बाहुबली MLA अनंत सिंह का नाम आया सामने, सुपारी देते हुए ऑडियो हुआ वायरल

डीएन ब्यूरो

बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का नाम बिहार के कुख्याल भोला सिंह और उनके भाई की हत्या की साजिश में आया है। पुलिस ने कुछ दिनों पहले तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया था, जिन्होनें अनंत सिंह का नाम लिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह
बिहार के निर्दलीय विधायक अनंत सिंह

पटना: पिछले दिनों पटना के कुख्यात भोला सिंह और उनके भाई के हत्या का मामला बढ़ते जा रहा है। इस मामले में पीछले दिनों तीन अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े थे। पूछताछ में अब इस मामले में बिहार के बाहुबली निर्दलीय विधायक अनंत सिंह का नाम भी सामने आया है।

यह भी पढ़ें: पटना: फागू चौहान ने बिहार के राज्यपाल के रूप में ली शपथ

गिरफ्तार किए गए तीनों अपराधियों ने बताया कि उन्हें मोकामा के विधायक अनंत सिंह ने भोला सिंह की हत्या करने की सुपारी दी थी। साथ ही इस मामले में एक ऑडियो टेप भी सामने आया है। जिसमें साफ सुना जा सकता है कि अनंत सिंह अपराधियों को भोला और मुकेश की हत्या की सुपारी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: YouTube पर वायरल हो रहा 'पवन सिंह' का नया गाना, सुनते ही झूम उठेंगे शिव भक्त

इस मामले में पुलिस का कहना है कि वो अभी इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह ने हत्या की साजिश रचने के लिए अपराधी से  56 बार बातचीत की थी। फिलहाल पुलिस की  फोरेंसिक टीम टेप की और उसमें निकल रही आवाज की जांच की जा रही है। हालांकि आधिकारीक तौर पर इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार