अमेठी: स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा, 50 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात

डीएन ब्यूरो

आज वस्त्र एवं महिला बाल विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने आज अमेठी का एक दिवसीय दौरा किया। इस दौरान उन्होनें लोगों को संबोधित भी किया। सांसद बनने के डेढ़ महीने में ही स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी वासियों को 50 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ विशेष..


अमेठी: वस्त्र एवं महिला बाल विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी ने आज अमेठी का एक दिवसीय दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जगदीशपुर के कठौरा में 16 करोड़ 58 लाख ₹76000 की लागत से बनने वाले राजकीय कन्या महाविद्यालय मुसाफिरखाना का भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। साथ ही अमेठी वासियों को 50 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: शौचालय के गंदे पानी की शिकायत पर महिला को पीटा, न्याय न मिलने पर पहुंची एसपी के पास

शिक्षा की सौगात देने के बाद परिणय सूत्र में बंधे 25 जोड़ों को उनके सुखमय दांपत्य जीवन मंगलमय होने के लिए आशीर्वाद भी दिया। सांसद स्मृति ईरानी ने लोगों से बेटियों को उच्च शिक्षा दिलाने की बात कही वहीं दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को महिलाओं और बच्चियों से सम्बंधित वालों को कठोर सजा दिए जाने के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें: आजम खां की सांसदी पर जया प्रदा की नजर, इलाहाबाद कोर्ट में दाखिल की याचिका

 

लोगों को संबोधित करतीं स्मृति ईरानी

सांसद बनने के डेढ़ महीने में ही स्मृति जुबिन ईरानी ने अमेठी वासियों को 50 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी है। कार्यक्रम में जिला अधिकारी राम मनोहर मिश्रा, पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार, राज्य मंत्री सुरेश पासी, विधायक तिलोई नरेश राजा मयंकेश्वर शरण सिंह, विधायिका रानी गरिमा सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल रहें।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार