Amethi: युवक की मौत से मची सनसनी, सवाल की गुत्थी उलझा केस

डीएन ब्यूरो

अमेठी में एक गांव में एक युवक की मौत से सनसनी मच गई है। अचानक करंट लगने से हुई मौत के बाद से लोगों के बीच कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। जिसका जवाब इस वक्त पुलिस भी नहीं दे पा रही है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

अमेठी: जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अचानक एक युवक की मौत सवालों के घेरे में आ गई हैं। युवक की मौत के बाद से गांव में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। गांव में मोहर्रम की तैयारी में जुटा युवक अचानक से गिर पड़ा। जब उसे अस्पताल पहुंचाया गया तो वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: सुलझी सूडा निदेशक उमेश सिंह की पत्नी की हत्या की गुत्थी, भाई ने लगाए थे IAS पर आरोप

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के गांव कपूरीपुर निवासी हेमराज पुत्र  बुधई जो गांव में हो रहे मोहर्रम के कार्यक्रम में बिजली सजावट के काम में मजदूरी कर रहा था। जहां अचानक वो गिर गया वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। गांव के लोगों का कहना है कि हेमराज को करंट लगने से मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर साधा निशाना

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। पोस्टमार्टम के बाद घरवालों ने युवक की लाश को जला दिया। इस मौत के बाद कई सवाल निकल कर आ रहे हैं, जिनका जवाब मिलना अभी बाकी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …