Entertainment: बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारे ने छोटे से फ्लैट में रहने की बताई ये बड़ी वजह

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने आलीशान बंगला छोड़ छोटे से फ्लैट में रहने की वजह बतायी है। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में से एक हैं लेकिन वह सालों से बांद्रा के गैलेक्‍जी अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में ही रह रहे हैं।

सलमान खान (फाइल फोटो)
सलमान खान (फाइल फोटो)

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने आलीशान बंगला छोड़ छोटे से फ्लैट में रहने की वजह बतायी है। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में से एक हैं लेकिन वह सालों से बांद्रा के गैलेक्‍जी अपार्टमेंट के अपने फ्लैट में ही रह रहे हैं। इसी बिल्‍डिंग में सलमान खान का परिवार भी रहा है। सलमान ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर वह किसी आलीशान बंगले के बजाए इस फ्लैट में ही क्‍यों रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bollywood करीना कपूर ने बताया अपनी सफलता का राज, जानिए क्या है खास

सलमान खान ने कहा मुझे किसी भी बड़े आलीशान बंगले में रहने से ज्‍यादा बांद्रा के फ्लैट में रहना पसंद है क्‍योंकि वहां मेरे फ्लैट से ठीक ऊपर मेरे पैरंट्स रहते हैं। जब से मैं बच्‍चा था मैं अपने घर जाने के लिए यही राइट टर्न और लेफ्ट टर्न लेता रहा हूं और मेरे लिए ये सब ऐसे ही ठीक है।

यह भी पढ़ें: Bollywood ब्रह्मास्त्र में साइंटिस्ट का किरदार निभायेंगे बॉलीवुड के ये किंग खान

सलमान ने कहा ये पूरी बिल्‍डिंग एक बड़े परिवार की तरह है, जब हम छोटे थे तो पूरी बिल्‍डिंग के बच्‍चे एक साथ नीचे गार्डन में खेलते थे और कभी-कभी तो वहीं सो भी जाते थे। पहले यहां हमारे लिए अलग-अलग घर नहीं थे हम सभी घरों को एक-जैसा मानते थे और किसी के भी घर में घुसकर खाना खा लेते थे, मैं आज भी उसे फ्लैट में रहता हूं क्‍योंकि मेरी यहां से अनगिनत यादों जुड़ी हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार