सहारनपुर: सरकारी काम से लखनऊ जा रहे पुलिस इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत

डीएन ब्यूरो

लखनऊ जाने के दौरान सहारनपुर के एक थाने में तैनात इंस्‍पेक्‍टर की सड़क हादसे में मौत हो गई। वह किसी सरकारी कार्य से हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच जा रहे थे। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..

मृतक इंस्‍पेक्‍टरअरुण कुमार (फाइल फोटो)
मृतक इंस्‍पेक्‍टरअरुण कुमार (फाइल फोटो)

सहारनपुर: उत्‍तर प्रदेश के सहारपुर थाने में तैनात इंस्‍पेक्‍टर अरुण कुमार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उनका वाहन एक दूसरे वाहन को बचाने के चक्‍कर में पलट गया था। मृतक के परिजनों के लिए 20 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान यूपी सीएम की ओर से किया गया है। 

यह भी पढ़ें: आगरा बस हादसे पर अखिलेश यादव का बड़ा बयान

उत्‍तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के थाना गंगोह में तैनात इंस्पेक्टर की सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वह किसी सरकारी कार्य से लखनऊ जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: 15 घंटे तड़पने के बाद मासूम की मौत, सीनियर डॉक्‍टर को बुलाने की गुहार लगाता ही रह गया पिता

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कोतवाल दो सिपाहियों के साथ हाईकोर्ट बेंच लखनऊ के लिए निकले थे। रास्‍ते में इटावा जनपद के पास किसी वाहन को बचाने के चक्‍कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कोतवाल अरुण कुमार कार से बाहर गिर गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथ मौजूद दो सिपाही कार में ही रह गए। जिससे उन दोनों को केवल हल्‍की फुल्‍की चोटें आईं। 

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, बस खाई में गिरी, 29 की मौत

मृतक मेरठ के सुरूरपुर थानाक्षेत्र के गांव पंडोली निवासी थे। उनका परिवार मेरठ के गंगानगर में रहता है। मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार